Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: चलती ट्रेन में स्कर्ट पहनकर कैटवॉक करता नजर आया शख्स, लटके झटके दिखाकर लूटी महफिल

Viral News: युवक को कैटवॉक करते समय ट्रेन में बैठे यात्री को घूरते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग अपने फोन में इस नजारे को कैद भी कर रहे हैं.

Video: चलती ट्रेन में स्कर्ट पहनकर कैटवॉक करता नजर आया शख्स, लटके झटके दिखाकर लूटी महफिल

boy catwalk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कर्ट पहनकर कैटवॉक करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक चलती ट्रेन में कैटवॉक करता नजर आ रहा है. जिसे देखकर यात्री भी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मुंबई लोकल ट्रेन का बताया जा रहा है.  वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि वीडियो में दिख रहा शख्स शिवम भारद्वाज है. शिवम एक फैशन ब्लॉगर है, जो अपने इंस्टाग्राम पर फैशन से जुड़े वीडियो शेयर करता रहता है. शिवम का सोशल मीडिया पर 'द गाय इन ए स्कर्ट' के नाम से अकाउंट है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवम चलती ट्रेन में स्कर्ट पहनकर कैटवॉक करता नजर आ रहा है. 

उन्होंने फ्लोई स्कर्ट और ब्लैक कलर का सनग्लासेज पहना हुआ है. कैटवॉक करते समय ट्रेन में बैठे यात्री शिवम को घूरते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग अपने फोन में इस नजारे को कैद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को मिल गया जोड़ीदार, ड्रेस देखकर सिर पकड़ लेंगे आप  

इस फैशन के लिए झेलनी पड़ती है आलोचना
इससे पहले भी शिवम लड़कियों के कपड़ों में कई बार नजर आ चुके हैं. इस फैशन स्टाइल के लिए उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ती है. सोशल मीडिया पर शिवम के बारे में यूजर्स तमाम तरह की बातें करते हैं. लेकिन लोगों के तानों की परवाह किए बगैर शिवम अपने फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं.

लोग अब उनके इस काम को एकसेप्ट भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उनके इस ड्रेसिंग सेंस और कॉन्फिडेंस की तारीफ भी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement