Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Wedding VIDEO: 'मैं नहीं जाऊंगी' नाराज दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री कर दिया मना, कारण जानकर हंस देंगे आप

Bride Video: दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री के लिए खास स्पॉट से गाना चलना तय किया था. DJ वाले ने गाना शुरू से प्ले कर दिया. इस पर वह भड़क गई.

Viral Wedding VIDEO: 'मैं नहीं जाऊंगी' नाराज दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री कर दिया मना, कारण जानकर हंस देंगे आप

Indian Wedding Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- पहले दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी की तैयारियों की ज्यादा जानकारी नहीं होती थी, लेकिन आजकल के दूल्हा-दुल्हन शादी की हर चीज खुद तय करते हैं. आखिर उन्हें अपनी शादी के फंक्शन को हमेशा के लिए यादगार बनाना होता है. लेकिन यदि ऐन मौके पर तय किया हुआ काम ना हो तो पूरी मेहनत धरी रह जाती है. ऐसा होने पर गुस्सा आना लाजिमी है. ऐसा ही गुस्से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री करने से ही इनकार कर दिया. दुल्हन के ऐन जयमाला से पहले इस तरह भड़कने का कारण भी बेहद खास था, जिसका पता चलने पर शायद आप हंसने लगेंगे. 

दुल्हन की पसंद का गाना नहीं चलाया DJ वाले 'बाबू' ने

दरअसल wedus.in नाम के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक दुल्हन स्टेज पर एंट्री लेने से ठीक पहले नाराज खड़ी है. दुल्हन को फूलों की चादर की छांव में लिए उसके भाई हाथ ऊपर किए खड़े हैं, लेकिन वह स्टेज पर जाने से इंकार कर रही है. वीडियो में दुल्हन की बात सुनने पर पता चलता है कि वह एंट्री के समय DJ पर गलत गाना बजने के कारण नाराज है. दरअसल उसने अपनी एंट्री के लिए गाने का कोई और हिस्सा तय किया था. दुल्हन कह रही है कि उसे दूसरे गाने के 1 मिनट 18वें सेकंड से प्ले होने पर एंट्री लेनी थी, लेकिन DJ वाले ने गाने को स्टार्टिंग से चला दिया है. इसके कारण नाराज दुल्हन वीडियो में कह रही है कि मैं तो नहीं जाऊंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इंस्टा पेज पर 6 मार्च को अपलोड इस वीडियो को मंगलवार रात तक 6 हजार लोग लाइक कर चुके थे, जबकि उसे 1.49 लाख बार प्ले करके देखा जा चुका था. वीडियो पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट भी किए हैं. इनमें से एक यूजर ने लिखा, लो आ गई पापा की एक और परी. दूसरे यूजर ने DJ वाले से सही जगह से गाना चलाने की गुजारिश की है. तीसरे यूजर ने लिखा, DJ वाले बाबू दुल्हन का गाना बजा दे. एक यूजर ने लिखा, इसीलिए बाल विवाह नहीं कराना चाहिए. अरे भाई मेच्योरिटी तो आ जाने देते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement