Dec 5, 2023, 07:20 PM IST

2023 में इन एक्टर्स की फिल्मों ने खड़ा किया विवाद

Jyoti Verma

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देश भर में काफी विवाद हुआ था. इस फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद छिड़ा था और इस गाने को हटाए जाने की भी मांग उठी थी.

वहीं, दीपिका पादुकोण भी फिल्म पठान में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने बेशरम रंग गाने में भगवा कलर की बिकिनी पहनी थी, जिसपर लोगों ने आपत्ति खड़ी की थी.

अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर कई शहरों में विवाद हुआ था. यहां तक इस फिल्म को बंगाल, कोलकाता जैसे शहरों में बैन कर दिया गया था.

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर भी कई लोगों ने आपत्ति जताई है. इस फिल्म में हद से ज्यादा हिंसा के चलते लोगों ने सवाल उठाए हैं.

प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी लोगों ने आपत्ति जताई थी. इस फिल्म में भगवान राम के किरदार को गलत ढंग से दिखाए जाने और लोगों ने भाषा पर आपत्ति जताई थी.

कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर लोगों देश भर में विवाद हुआ था. साथ ही इस फिल्म में इस्तेमाल भाषा पर लोगों ने सवाल उठाए थे.

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को लेकर भी काफी आलोचनाएं हुई थी. इस फिल्म में ट्रेन के पानी के नीचे अक्षय कुमार के नहाते हुए सीन पर लोगों ने सवाल उठाए थे. क्योंकि अक्षय कुमार फिल्म में भगवान शिव के रोल में नजर आए थे.