trendingPhotosDetailhindi4020639

Pakistan की यह मंत्री शपथ लेते ही फिर सुर्खियों में आईं, भारत में भी है इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग

पाकिस्तान के एक्टर्स के साथ-साथ उनकी कई महिला पॉलिटीशियन भी भारत में काफी पॉपुलर हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 19, 2022, 03:24 PM IST

पाकिस्तान की हिना रब्बानी खार को कौन नहीं जानता...अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से दुनियाभर में मशहूर हिना इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं. नई सरकार में उन्हें राज्य मंत्री बनाया गया है. पिछले कुछ दिनों में कई बार हिना का नाम बिलावल भुट्टो से जुड़ा. चलिए जानते हैं कौन हैं हिना रब्बानी खार.

1.चर्चा में पाकिस्तान की विदेश राज्य मंत्री

चर्चा में पाकिस्तान की विदेश राज्य मंत्री
1/5

हिना रब्बानी खार पाकिस्तान की सबसे युवा विदेश मंत्री रह चुकी हैं. हिना ने फरवरी 2011 से मार्च 2013 तक पाकिस्तान के विदेश मंत्री की कुर्सी संभाली. जब हिना ने यह पद संभाला था उस वक्त वह 33 साल की थीं.



2.2011 में आई थीं भारत

2011 में आई थीं भारत
2/5

हिना के इसी एक्सपीरियंस के आधार पर पाकिस्तान की नई सरकार में उन्हें विदेश राज्य मंत्री बनया गया है. हिना रब्बानी को खूबसूरती के साथ-साथ उनकी सूझबूझ के लिए भी जाना जाता है. हिना साल 2011 में भारत आई थीं और इस दौरान यहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई थी.



3.ड्रेसिंग सेंस से देती हैं एक्ट्रेसेज को टक्कर

ड्रेसिंग सेंस से देती हैं एक्ट्रेसेज को टक्कर
3/5

हिना अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. हिना ट्रेंडी सन ग्लासेज, बैग्स और परफ्यूम की शौकीन हैं. जब वह भारत आई थीं तो उनके एथनिक लुक काफी पसंद किए गए थे.



4.महंगी एक्सेसरीज की शौकीन हैं हिना

महंगी एक्सेसरीज की शौकीन हैं हिना
4/5

मेकअप की बात करें तो वह हल्का मेकअप और एक्सेसरीज पसंद करती हैं. आप उन्हें हल्के डेलिकेट ब्रेसलेट या कभी माला पहने देख सकते हैं. ब्यूटी विद ब्रेन के कॉन्सेप्ट को सच साबित करने वाली हिना युवाओं के बीच भी काफी पॉपुलर हैं.



5.बिलावल भुट्टो से जुड़ रहा है नाम

बिलावल भुट्टो से जुड़ रहा है नाम
5/5

हिना पिछले कुछ समय से बिलावल भुट्टो के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. खबरें थीं कि हिना, भुट्टो के साथ आगे बढ़ने के लिए अपनी बेटियों तक को छोड़ने को तैयार थीं. हिना इस पर ज्यादा बात नहीं करतीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को अलग रखना ही पसंद करती हैं.



LIVE COVERAGE