trendingPhotosDetailhindi4029968

Pak नेता ने इमरान खान को दिया श्राप, कहा-'तुम्हें भी तीसरी बीवी छोड़ देगी'

Imran Khan Controversy: पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत ने इमरान खान (Imran Khan) पर उनकी तीसरी शादी को तोड़ने का आरोप लगाया है.

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया और पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. प्रधानमंत्री पद की कुर्सी जाने के बाद अब उन्हीं की पार्टी के नेता बगावत पर उतर आए हैं. PTI के सांसद आमिर लियाकत ने इमरान खान पर उनकी तीसरी शादी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इसके लिए इमरान को श्राप दिया है कि 'तुम्हारी बीवी भी तुम्हें छोड़ देगी.

1.आमिर लियाकत पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप

आमिर लियाकत पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप
1/6

दरअसल, तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के सांसद आमिर लियाकत ने दानिया शाह नाम की लड़की से तीसरी शादी की थी. हाल ही में दानिया ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक मांगा था. इन आरोपों से आहत होकर आमिर ने पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान किया था.  हाल ही में पाकिस्तान में एक ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट कारोबारी मलिक रियाज बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं. इसमें मलिक रियाज,जरदारी से इमरान की कुर्सी बचाने के लिए सुलह की बात कर रहे हैं.



2.ऑडियो हुआ था वायरल

ऑडियो हुआ था वायरल
2/6

इस ऑडियो को सुनने के बाद आमिर लियाकत का रिएक्शन आया है. उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'दोस्त तुमने मेरा घर तोड़ दिया, तुम भी नहीं बचोगे.मैं जा चुका हूं लेकिन तुम्हारी बीवी भी तुम्हे छोड़ देगी.हर किसी को पता है कि तुमने किसके जरिए कितने पैसे भिजवाए क्योंकि तुम्हें पता था कि यहां सिर्फ पैसों से ही काम होगा. 



3.दानिया शाह से TikTok वीडियो बनवाया

दानिया शाह से TikTok वीडियो बनवाया
3/6

उन्होंने आगे कहा,  'इमरान खान तुमने एक गलती कर दी है. तुम्हें मेरी बीवी दानिया शाह से अपने समर्थन में टिक-टॉक वीडियो बनवाने के लिए नहीं कहना चाहिए था. 



4.'बुशरा भी तुम्हें छोड़ देगी'

'बुशरा भी तुम्हें छोड़ देगी'
4/6

आमिर ने कहा कि इमरान खान तुम कभी चुनाव नहीं जीत पाओगे. मैं तुम्हे श्राप देता हूं कि तुम्हारी बीवी बुशरा भी तुम्हे छोड़कर चली जाएगी. आमिर ने कहा कि उनमें और इमरान खान में बस एक चीज का फर्क है, वो बदला लेते हैं जबकि मैं अल्लाह पर छोड़ देता हूं.



5.'मेरी शादी तोड़ने में इमरान के मंत्री का हाथ'

'मेरी शादी तोड़ने में इमरान के मंत्री का हाथ'
5/6

बता दें कि आमिर लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. कोर्ट में दानिया ने आमिर पर जबरदस्ती करने और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. आमिर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी जबरदस्ती करने की कोशिश नहीं की. मेरी शादी तोड़ने में इमरान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी का हाथ है.



6.फवाद चौधरी के खिलाफ कर सकता हूं खुलासा- आमिर

फवाद चौधरी के खिलाफ कर सकता हूं खुलासा- आमिर
6/6

फवाद पर आरोप लगाते हुए आमिर ने लिखा, 'किसे खुश करने के लिए आपने ऐसा किया, उसकी जानकारी मुझे है लेकिन आपने जो किया वह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि फवाद के बारे में भी बहुत कुछ जानता हूं, उसका खुलासा कर सकता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा.



LIVE COVERAGE