trendingPhotosDetailhindi4027959

Sri Lanka Crisis: रानिल विक्रमसिंघे ने उड़ाई देश के बुरे हालात की खिल्ली, लोगों ने लगा दी क्लास

श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. श्रीलंका में ऐसा आर्थिक संकट कभी नहीं आया था. यही वजह है कि लोगों को पीएम का मजाक पसंद नहीं आ रहा है.

श्रीलंका (Sri Lanka Crisis) अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. देश बेहद गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहा है. स्काई न्यूज के साथ हुए एक इंटरव्यू में श्रीलंका के प्रधान मंत्री रानिल विक्रमसिंघे (Ranil Wickremesinghe) ने कहा कि जो पर्यटक एक रोमांचक समय की तलाश में हैं, वे श्रीलंका की यात्रा कर सकते हैं क्योंकि संघर्षग्रस्त द्वीप देश में अब कई विकल्प हैं.

1.'पर्यटकों के पास कई विकल्प- करें विरोध प्रदर्शन, लगाएं नारें'

'पर्यटकों के पास कई विकल्प- करें विरोध प्रदर्शन, लगाएं नारें'
1/6

श्रीलंका के पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने मजाकिया लहजे में कहा कि हो सकता है श्रीलंका आए हुए विदेशी पर्यटक प्रदर्शनों में भाग लेने लगें. हो सकता है कि वे तख्तियां पकड़ सकते हैं जिस पर  'श्रीलंका के राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री गो बैक' के नारे लिखे हों.यहां सब विकल्प मौजूद है.



2.आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका, पीएम ने उड़ाई खिल्ली

आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका, पीएम ने उड़ाई खिल्ली
2/6

रानिल विक्रमसिंघे ने यह बेहद मजाकिया लहजे में कहा है. उन्होंने अपने ही देश के बुरे आर्थिक हालात की खिल्ली उड़ाई है. सोशल मीडिया पर उनका यह रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है.



3.एंकर भी पीएम के बयान पर हुआ हैरान

एंकर भी पीएम के बयान पर हुआ हैरान
3/6

शो का ऐंकर भी रानिल विक्रमसिंघे के रिएक्शन पर हैरान रह गया. उसने कहा कि पर्यटन पर उसने बेहद गंभीर सवाल पूछा है क्योंकि पर्यटन ही उभरते बाजार का महत्वपूर्ण हिस्सा है. एंकर ने यह कहा कि आपको लाइट मूड में देखकर अच्छा लगा.



4.बुरे दौर में भी श्रीलंका के पीएम को सूझ रहा है मजाक

बुरे दौर में भी श्रीलंका के पीएम को सूझ रहा है मजाक
4/6

पत्रकार ने फिर सवाल किया कि लेकिन आप लोगों को श्रीलंका जाने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर रहे हैं या कर रहे हैं? यह एक वास्तविक सवाल है. श्रीलंका के प्रधानमंत्री इस जवाब का मजाकिया लहजे में जवाब दिया.



5.'श्रीलंका में क्या हो रहा है, सबको पता है'

'श्रीलंका में क्या हो रहा है, सबको पता है'
5/6

प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने कहा कि हम लोगों को हम लोगों को आने से हतोत्साहित नहीं कर रहे हैं. हम विदेशी मुद्रा की कमी से जूझ रहे हैं. देश में प्रदर्शन चल रहे हैं. पर्यटक यह जानते हैं देश में चीजें सही नहीं चल रही हैं इसलिए यहां नहीं आ रहे हैं.



6.लोगों ने लगा दी पीएम की क्लास

लोगों ने लगा दी पीएम की क्लास
6/6

अब उनका वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि ऐसे वक्त में जब देश मुश्किल हालात का सामना कर रहा है तब श्रीलंका के पीएम का ऐसा बयान बेहद बुरा है. यह सच है कि श्रीलंका अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. श्रीलंका में महंगाई अपने उच्चतम स्तर पर है. देश दीवालिया हो गया है. लोग जरूरी चीजों की किल्लत से जूझ रहे हैं. देश भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है. ऐसे में लोग पीएम विक्रमसिंघे को नसीहत दे रहे हैं.



LIVE COVERAGE