Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan की हत्या की साज़िश : पाकिस्तानी मंत्री 

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साज़िशें हो रही हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan की हत्या की साज़िश : पाकिस्तानी मंत्री 

Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान(Imran Khan) की हत्या की साज़िशें हो रही हैं. यह ख़बर रविवार को होने वाले अविश्वास प्रस्ताव से पहले आई है. इस दावे के बाद इमरान खान की सुरक्षा में इज़ाफ़ा कर दिया गया है. 

फ़वाद चौधरी से पहले पार्टी के एक और नेता ने किया था ऐसा दावा 
पाकिस्तानी मंत्री के दावे से हफ्ता पहले इमरान खान(Imran Khan) की पार्टी तहरीक ए इन्साफ के एक नेता फैसल वावडा ने भी दावा किया था कि इमरान खान की जान को ख़तरा है. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री की जान लेने के षड्यंत्र किए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने देश  बेचने से इंकार कर दिया है. वावडा  ने इसमें विदेशी हाथ होने की संभावना भी जताई. एक न्यूज़ चैनल को अपना बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि उनके पास इमरान खान को गद्दी से हटाने की साज़िशों में विदेशी हाथ होने की संभावना के पूरे सबूत हैं. 
वावडा ने आगे कहा कि इमरान खान से बार-बार कहा गया था कि 27 मार्च को उनकी आमसभा में डायस पर जाने से पहले उनसे बार-बार डायस के चारो ओर बुलेटप्रूफ शीशे  लगाने का अनुरोध किया गया था. 

गाड़ियों में इस्तेमाल होने वाले CNG और कुकिंग गैस LPG में क्या होता है अंतर?

अल्पमत में आने के बाद दिए हुए भाषण में इमरान खान ने भी थी अंतरराष्ट्रीय साज़िश की बात 
अल्पमत में आने के बाद दिए हुए भाषण में इमरान खान(Imran Khan) ने उन्हें गद्दी से हटाने के लिए हो रहे अंतरराष्ट्रीय साज़िश की बात की थी. साथ ही, धमकी भरे एक पत्र  ज़िक्र किया था. उन्होंने अपने ख़िलाफ़ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव से इस ख़त को जोड़ा था. उन्होंने स्पष्ट तौर पर अमेरिका का नाम इस साज़िश के लिए लिया था. इमरान की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए अमेरिका ने कोई भी ख़त  भेजने की बात को सिरे से ख़ारिज कर दिया था. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement