Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War एप्पल के बैन के जवाब में रूसी ने तोड़ा iPad, वीडियो वायरल

रूस और यूक्रेन के बीच जारी संघर्ष का असर ब्रैंड और प्रोडक्ट्स पर भी दिखने लगा है. एक रूसी शख्स का Apple iPad तोड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. 

Latest News
Russia Ukraine War एप्पल के बैन के जवाब में रूसी ने तोड़ा iPad, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस के ऊपर अमेरिका और पश्चिमी देशों के साथ बड़ी कंपनियां भी पाबंदी लगा रही हैं. पिछले दिनों मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल ने भी रूस पर ऐसा ही बैन लगाया है. इसके जवाब में एक रूसी शख्स हथौड़े से अपना आईपैड तोड़ता दिख रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Apple के बैन का दिया अपने अंदाज में जवाब 
पिछले दिनों अमेरिकी कंपनी एप्पल ने रूस पर सख्त पाबंदी लगाते हुए ऐलान किया था कि उसने रूस में अपने आईफोन, आईपैड और मैक सिस्टम समेत अन्य हार्डवेयर पार्ट्स की बिक्री पर रोक लगा दी है. इसके जवाब में एक शख्स ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह हथौड़े से अपना आईपैड तोड़ता दिख रहा है. इसके कैप्शन में ये भी लिखा है कि हमें आपकी फैंसी चीजों की जरूरत नहीं है. हम बैन का जवाब इस तरह देते हैं. 

एप्पल ने रूसी न्यूज ऐप भी हटाए 
यूक्रेन से जंग के बीच एप्पल ने रूस पर कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं. मोबाइल कंपनी ने रूस के न्यूज ऐप आरटी और स्पूतनिक को भी एप्पल स्टोर से हटा दिया है. इसके साथ ही यूक्रेन के लिए समर्थन दिखाते हुए एप्पल मैप पर यूक्रेन में लाइव ट्रैफिक को अपग्रेड किया गया था. इस वीडियो के जरिए रूसी लोगों ने अपना प्रतिरोध दिखाने की कोशिश की है. 

पढ़ें: Russia Ukraine War- यूक्रेनी नागरिकों को निशाना नहीं बना रहा रूस, क्या सच है Putin का यह दावा?

रूस पर पाबंदियों की झड़ी 
यूक्रेन पर हमले के बाद अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस जैसे देशों के साथ यूरोपियन यूनियन ने भी रूस पर कई तरह की पांबदियां लगाई हैं. इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी कहा था कि अगर रूस हमले रोकता है तो पाबंदियों को हटा लिया जाएगा. फिलहाल रूस की ओर से पीछे हटने का कोई संकेत नहीं मिला है. 

पढ़ें: Russia Ukraine War: आखिर रूस से क्यों डर रहे हैं पश्चिमी देश और NATO जैसे संगठन?

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement