Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: विराट कोहली बल्ले से ही नहीं ऐसे भी छापते हैं पैसे, जानिए क्या है तरीका

Virat Kohli भारत के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर हैं. इन्हें न सिर्फ क्रिकेट से बल्कि अन्य ब्रांड एंडोर्समेंट की मदद से भी काफी कमाई होती है.

Latest News
article-main

ind vs nz semi final Virat Kohli performance in World Cup knock-outs matches see stats india vs new zealand
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. वह अपने खेल के कौशल, कड़ी मेहनत और जीतने की इच्छा के लिए जाने जाते हैं. इन गुणों के कारण, वह कई प्रमुख ब्रांडों के लिए ब्रांड एंबेसडर हैं.

यहां विराट कोहली के लिए कुछ संभावित एंडोर्समेंट हैं:

  • स्पोर्ट्सवियर और एथलेटिक्स: कोहली एक पेशेवर क्रिकेटर हैं, इसलिए उन्हें स्पोर्ट्सवियर और एथलेटिक्स के ब्रांडों के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर माना जाएगा. वह अपने खेल के अनुभव और कौशल का उपयोग करके इन ब्रांडों के उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा दे सकते हैं.
  • मोटर वाहन: कोहली एक सफल व्यक्ति हैं और उनके पास एक महंगी कार का संग्रह है. वह एक मोटर वाहन ब्रांड के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे. वह अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग करके ब्रांड के उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा दे सकते हैं.
  • फैशन और लाइफस्टाइल: कोहली एक स्टाइलिश व्यक्ति हैं और उन्हें अक्सर फैशन शो और समारोहों में देखा जाता है. वह एक फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे. वह अपने व्यक्तिगत स्टाइल और रुचियों का उपयोग करके ब्रांड के उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा दे सकते हैं.
  • फूड और पेय पदार्थ: कोहली एक स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रतिबद्ध हैं. वह एक खाद्य और पेय पदार्थ ब्रांड के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे. वह अपने स्वस्थ खानपान और व्यायाम के नुस्खों का उपयोग करके ब्रांड के उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा दे सकते हैं.


यह भी पढ़ें:  Ubuy क्या है? कैसे ये अलग-अलग चीजों को एक देश से दूसरे देश में खरीदारी में मदद कर रहा है

इनके अलावा, कोहली अन्य प्रोडक्ट्स और सेवाओं के लिए भी ब्रांड एंबेसडर हो सकते हैं, जैसे कि:

  1. बैंकिंग और वित्त: कोहली एक सफल व्यवसायी हैं और उन्हें अक्सर वित्तीय सलाहकारों के साथ देखा जाता है. वह एक बैंकिंग या वित्तीय सेवा कंपनी के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे.
  2. तकनीक और इलेक्ट्रॉनिक्स: कोहली एक प्रौद्योगिकी प्रेमी हैं और उनके पास कई आधुनिक उपकरण हैं. वह एक तकनीक या इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे.
  3. पर्यटन और यात्रा: कोहली एक यात्रा प्रेमी हैं और उन्हें अक्सर दुनिया भर में यात्रा करते देखा जाता है. वह एक पर्यटन या यात्रा कंपनी के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर होंगे.

यानि किसी भी ब्रांड के लिए विराट कोहली के लिए एंडोर्समेंट का मूल्य उनके ब्रांड के साथ उनके संरेखण पर निर्भर करेगा. कोहली एक युवा, ऊर्जावान और सफल व्यक्ति हैं, इसलिए वे उन ब्रांडों के लिए एक अच्छा फिट होंगे जो इन गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement