Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये चुनाव अब राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच', आजमगढ़ में बोले CM योगी

सीएम योगी (CM Yogi) जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर बरसे. वो यहां बीजेपी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के पक्ष में रैली कर रहे थे.

Latest News
'ये चुनाव अब राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच', आजमगढ़ में बोले CM योगी

UP CM Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव-प्रचार अपने चरम पर है. इसी को लेकर आज सीएम योगी (CM Yogi) की आजमगढ़ (Azamgarh) में एक जनसभा थी. ये जनसभा आजमगढ़ के घिनहापुर-खरियानी इलाके में हो रहा था. इस दौरान सीएम योगी ने जनता को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर बरसे. वो यहां बीजेपी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के पक्ष में रैली कर रहे थे. जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 'जब 400 पार की बात होती है तब कांग्रेस, सपा और बसपा की हालत खराब होती है. उनके चेहरे की हवा उड़ जाती है. वे पूछते हैं कि 400 पार कैसे होगा? तो जनता जनार्धन की ओर से आवाज आती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाए हैं'.

'ये चुनाव अब राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच'
साथ ही सीएम योगी ने कहा कि 'पूरे चुनाव को अगर आप देखेंगे तो ये चुनाव अब राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच में आकर सिमट गया है.' आगे बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब कोई गुंडा या माफिया किसी गरीब की, व्यापारी की या किसी बेटी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता है. सीएम योगी ने आगे कहा कि 'चिंता मत करो, जो कुछ बचा है, वो सब चुनाव बाद वह भी पूरा हो जाएगा.'


यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए बयान, AAP ने भी की आरोपों की बौछार  


सीएम योगी की बढ़ रही है मांग
इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी से इस बार स्टार प्रचारक के तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ जबरदस्त डिमांड में हैं. वो पार्टी के समर्थकोंं और कार्यकर्ताओं के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं. पार्टी की तरफ से उतारे गए उम्मीदवारों की तरफ से उन्हें रैली और रोड शो में भाग लेने के लिए लागातार बुलाया जा रहा है. सीएम योगी की ओर से 27 मार्च से 18 मई के बीच 49 दिनों के समय अंतराल में 111 जनसभाएं की जा चुकी है.

(With ANI Inputs)


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement