Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने मुंह मियां मिट्ठू बन कर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, चुनावी रैली में बोलीं 'अमिताभ बच्चन के बाद...'

Kangana Ranaut का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इलेक्शन कैंपेन के दौरान Amitabh Bachchan से अपनी तुलना करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये तरीका फैंस को पसंद नहीं आया है.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut Compare Herself To Amitabh Bachchan: कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन से की अपनी तुलना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. वो पॉलिटिकल पार्टी बीजेपी (BJP) की उम्मीदवार बनकर मंडी से चुनाव लड़ रही हैं. लोक सभा चुनावों (Lok Sabha Election 20024) के दौरान कंगना जमकर चुनावी कैंपेन कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही कैंपेन के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वो जमकर ट्रोल हो रही हैं. उन्होंने अपने भाषण में खुद की तरीफ करते हुए अपनी तुलना दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कर डाली है. अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने का कंगना का ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया है.

दरअसल, कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चुनावी रैली के दौरान कहती दिखाई दीं कि 'मैं चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं वेस्ट बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मणिपुर चली जाऊं. इतना प्यार और सम्मान मिलता है, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे मिलता है'. कंगना का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. यहां देखें वायरल हो रहा कंगना की चुनावी रैली का ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- 16 की उम्र में घर से भागकर बॉलीवुड की क्वीन बनीं Kangana Ranaut, जानें एक्ट्रेस से जुड़े 7 दिलचस्प किस्से


कंगना के इस वीडियो पर उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट तो मिल रहा है लेकिन कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इन लोगों को कंगना का अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने कंगना के वीडियो पर लिखा- 'ये जितनी रैली करेंगी उतना बहुमत से दूर जाएंगी'. एक अन्य ने लिखा- 'अगर इन्हें जनता प्यार करती तो इनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप नहीं होतीं'. बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों लगातार अपने चुनावी कैंपेन के वीडियोज को लेकर छाई हुई हैं.

फिल्मों की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में जांबाज सोल्जर का रोल निभाती दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त स्टंट्स भी किए थे. वहीं, अब कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने को है. ये मूवी इसी साल जून महीने में रिलीज होगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement