Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अहमदाबाद में दोपहर 1.25 बजे से बंद रहेगा एयरपोर्ट, यात्रा करने से पहले पढ़ लें एडवाइजरी

ICC World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले की वजह से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भीड़ बढ़ने वाली है. इस वजह से एयरपोर्ट पर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं.

article-main

SVPI airport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. इस बीच अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय (SVPI) एयरपोर्ट को बंद रखने की एडवाइजरी जारी की गई. जिसमें कहा गया कि वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले अहमदाबाद में भारतीय वायुसेना एयर शो करेगी, जिसके चलते एसवीपीआई एयरपोर्ट 45 मिनट के लिए बंद रहेगा.

एयरपोर्ट अथॉरिटी तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया कि जो यात्री सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट सफर कर रहे हैं वे यात्रा संबंधी औपचारिकताओं और सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के लिए अतिरक्त समय निकालकर घर से निकलें. SVPI एयरपोर्ट 19 नवंबर को दोपहर 1 बजकर 25 मिनट से 2 बजकर 10 मिनट तक एयरस्पेस बंद रहेगा. आपकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसलिए इस समय तक एयरपोर्ट पर आपको कोई उड़ान नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: फाइनल मैच के दौरान अहमदाबाद में कैसा रहेगा मौसम? जानें IMD

स्टैंडबाय पर सुरक्षाकर्मी
 एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया की फाइनल मैच की वजह से लोगों की भीड़ बढ़ने वाली है. इसके मद्देजनर एयरपोर्ट टर्मिनल और लैंडसाइड में सुरक्षा टीमों की संख्या बढ़ा दी गई है. कुछ टीमों को स्टैंडबाय पर रखा गया है. नाइट पार्किंग के लिए एयरपोर्ट पर 15 स्टैंड तैयार किए गए हैं, जिनमें से 6 बिजनेस जेट एयरक्राफ्ट ऑपरेशन के लिए उपलब्ध हैं. 

लेजर लाइट को भी आयोजन
BCCI ने एयर शो और संगीत कार्यक्रम के बाद लेजर और लाइट को आयोजन किया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया में किसी एक की जीत के बाद अमहदाबाद जगमगा उठेगा. इस नजारे के बाद एक शानदार आतिशबाजी होगी. मैच के बाद प्रदर्शन इंटरनेशनल क्रिकेट में इस महत्वपूर्ण अवसर के भव्य समापन का प्रतीक होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement