Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Final: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्या बोलती पब्लिक? जमकर हो रहा पूजा-पाठ

IND vs AUS Public Reactions: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल से पहले दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स की धड़कनें बढ़ी हुई हैं.

article-main

Indian Cricket Fans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए 12 साल के बाद एक बार फिर खुशियों का मौका है. एक बार फिर से अपने घर में वर्ल्ड कप हो रहा है और टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई है. अब टीम की जीत के लिए पूरा देश दुआएं कर रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर क्रिकेट फैन्स जुटने लगे हैं और पूरे देश में पूजा-प्रार्थना शुरू हो गई है. करोड़ों देशवासियों की चाहत है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताब अपने नाम करे और 2003 के फाइनल में मिली हार का बदला ले. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैच देखने स्टेडियम पहुंचने वाले हैं.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता 1.32 लाख की है. फाइनल मैच के लिए पूरा स्टेडियम खचाखच भरने वाला है. इसके अलावा करोड़ों लोग आज अपने घरों में भी क्रिकेट मैच का फाइनल देखेंगे. हर किसी की चाहत है कि भारत जीत जाए इसीलिए सुबह से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में पूजा-पाठ, प्रार्थना, आरती और दुआएं हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- फाइनल मैच के दौरान अहमदाबाद में कैसा रहेगा मौसम? जानें IMD का अपडेट

मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में क्रिकेट फैन्स ने पूजा और आरती करके मांगीं जीत की दुआएं.

वाराणसी से सिंधिया घाट पर क्रिकेट फैन्स ने गंगा आरती की और प्रार्थना की कि आज भारत को जीत हासिल हो.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद शमी की परफॉर्मेंस देख पत्नी का दिल हुआ 'हसीन', बोलीं 'मुझे देखकर जरा मुस्कुरा दो'

मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर में भस्म आरती करके भारत की जीत की कामना की गई. मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने कहा, 'आज हमने प्रार्थना की है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत मिली. हम चाहते हैं कि भारत खेल समेत हर क्षेत्र में विश्वगुरु बने. हम उम्मीद करते हैं आज फाइनल मैच में भारत जीतेगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement