Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: रामलला के दर्शन कर PM Modi ने दिया बड़ा संदेश, एक तीर से साधे कई निशाने

PM Modi Ayodhya Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरे फेज की वोटिंग से पहले अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन किए. पीएम ने अयोध्या में एक रोड शो कर बड़ा संदेश दिया है. 

Latest News
article-main

रामलला के दर्शन कर पीएम ने दिया बड़ा संदेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के ऐलान के साथ ही बीजेपी ने 400 पार का नारा दिया था. पीएम मोदी अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी लगातार अबकी बार 400 पार का नारा दे रहे हैं. इस बीच रविवार को प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार पीएम रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंचे. अयोध्या में उन्होंने एक रोड शो भी किया और फिर ओडिशा चुनाव प्रचार में भी इसका जिक्र किया. अयोध्या और राम मंदिर बीजेपी के लिए दशकों तक प्रमुख चुनावी मुद्दा रहा है. बीजेपी और संघ से जुड़े अपने कोर वोटर्स और समर्थकों को भी पीएम ने इसके जरिए बड़ा संदेश दिया है. 

BJP के कोर वोटर्स को लुभाने की कोशिश 
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी (BJP) के लिए अपनी उपलब्धियों के नाम पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एक अहम मुद्दा है. पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम दिग्गज नेता राम मंदिर (Ram Mandir) का मामला उठा रहे हैं. कांग्रेस पर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होने को लेकर भी पार्टी हमलावर है.


यह भी पढ़ें: चौथे चरण के चुनाव में इतने दागी नेता अजमा रहे हैं अपनी क़िस्मत, जानिए उम्मीदवारों की संपति का ब्योरा   


पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनाव के बीच में अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन कर अपने कोर वोटर्स को फिर से बड़ा संदेश देने की कोशिश की है. राम मंदिर और रामलला बीजेपी और संघ समर्थकों के लिए राजनीतिक के साथ भावनात्मक और आस्था से जुड़ा मुद्दा भी रहा है. 

विपक्षी दलों पर निशाना साधने का एक और मौका 
बीजेपी और पीएम मोदी अपने चुनाव प्रचार में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार करने और तुष्टिकरण की राजनीति का मुद्दा जोर-शोर से उठा रहे हैं. कांग्रेस के अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने वाले बयान पर भी बीजेपी जोरदार हमले कर रही है. ऐसे वक्त में पीएम मोदी ने रामलला के दर्शन कर कांग्रेस और विपक्षी दलों को घेरने के लिए अपनी तैयारी और पुख्ता कर ली है. 


यह भी पढ़ें: ओडिशा में पीएम की मेगा रैली, 'रामलला के दर्शन कर अब जगन्नाथ आया हूं'


पीएम अपने भाषणों में कई बार कांग्रेस पर राम के नाम पर राजनीति का आरोप लगा चुके हैं.प्रधानमंत्री ने अयोध्या जाकर यह संदेश दे दिया है कि विकास और लोककल्याणकार योजनाओं के साथ ही बीजेपी अपनी मूल विचारधारा के साथ मजबूती से खड़ी है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement