Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs SRH Match Highlights: सूर्यकुमार के बदौलत मुंबई को मिली जीत, हैदराबाद को एमआई ने 7 विकेट से रौंदा

MI vs SRH Match Highlights: आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच को मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एमआई बनाम एसआरएच (MI vs SRH)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 173 रन बनाए थे. वहीं 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई ने 17.2 ओवरों में टारगेट को चेज कर लिया और 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया है. इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में नाबाद दमदार शतक जड़ दिया. इसके अलावा सूर्या और तिलक के बीच 143 रनों की अटूट साझेदारी हुई है. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान समेत इन देशों ने नहीं किया टीम का ऐलान, यहां देखें बाकी टीमों का स्क्वाड 


मुंबई को मिला था 174 रनों का लक्ष्य

हैदराबाद ने मुंबई को 174 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में मुंबई ने 17.2 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर इसे चेज कर लिया है. सूर्यकुमार यादव ने रनों का पीछा करते हुए 51 गेंदों में 5 छक्के और 12 चौकों की मदद से नाबाद 102 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है. इसके अलावा तिलक वर्मा ने 32 गेंदों में नाबाद 37 रनों की पारी खेली. टीम ने लगातार 4 हार के बाद जीत दर्ज कर ली है. 

एमआई ने शुरुआत में सिर्फ 31 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे. ईशान दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद रोहित शर्मा चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर 4 रन बनाकर आउट हुए थे. फिर पांचवें ओवर की पहली गेंद पर नमन धीर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. उसके बाद सूर्या और तिलक के बीच 143 रनों की अटूट साझेदारी हुई और टीम ने 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

एमआई बनाम एसआरएच मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट हार्दिक पांड्या और पीयूष चावला ने लिए हैं. इन दोनों गेंदाबाजों ने 3-3 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा अंशुल कंबोज और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट लिया है. वहीं मुंबई की बात करें तो, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसन और पैट कमिंस ने 1-1 विकेट लिया है. 

ऐसी रही पहली पारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए हैं. टीम के लिए ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों में 1 छक्का और 7 चौकों की मदद से 48 रन बनाए हैं. वहीं इसके अलावा कप्तान पैट कमिंस ने 17 गेंदों में 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से नाबाद 35 रनों की पारी खेली. इसके अलावा अभिषेक शर्मा 11, मयंक अग्रवाल 5, नितीश रेड्डी 20, हेनरिक क्लासेन 2, मार्को जानसन 17, शाहबाज अहमद 10 , अब्दुल समद 3 और सनवीर सिंह ने नाबाद 8 रन बनाए हैं. 


यह भी पढ़ें- एक बार फिर क्रिकेट ने ली जान, बल्लेबाज के शॉट से गेंदबाज ने तोड़ा दम  


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement