Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिल्ली की राबड़ी देवी,' बीजेपी ने सुनीता केजरीवाल को लेकर लगवाए ऐसे पोस्टर, बढ़ा सियासी पारा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आम आदमी पार्टी पर पोस्टर वार किया है. सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास की ओर जाने वाली रोड पर भी बीजेपी ने पोस्टर लगाए हैं.

Latest News
article-main

Lok Sabha Elections 2024 (Photo -Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच राजनैतिक दल एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में चुनाव प्रचार के दौरान अपनी सरकार की उब्लब्धियां गिनाते हुए वोट मांग रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी दल मोदी सरकार के कामकाज को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस सियासी घमासान के बीच जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल पर बीजेपी ने पोस्टर के जरिये वार किया है. 

दिल्ली बीजेपी ने CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से करते हुए पूर्वी दिल्ली में पोस्टर लगा दिए हैं. इस पोस्टर पर सुनीता केजरीवाल की तस्वीर दिख रही है और उस पर लिखा है 'दिल्ली की राबड़ी देवी'. बता दें कि अरविंद केजरीवाल के जेल में जाने के बाद से सुनिता केजरीवाल राजनीति में एक्टिव हैं. उन्होंने कल यानी 27 अप्रैल को अपना पहला रोड शो किया. 


ये भी पढ़ें: कौन हैं पूर्व IPS देबाशीष धर, वर्दी छोड़ बीरभूम से बने BJP के कैंडिडेट लेकिन नामांकन हुआ रद्द


सीएम आवास पर भी बीजेपी ने लगाए पोस्टर 

इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने सिविल लाइंस स्थित सीएम आवास की ओर जाने वाले रूट पर साइन बोर्ड लगाया था. जिस पर लिखा है कि “शीशे का महल भ्रष्टाचार का अड्डा, मुख्यमंत्री निवास, 6 फ्लैग स्टाफ रोड सिविल लाइंस. पोस्टर में सीएम आवास की ओर भी इशारा किया गया है. बोर्ड सीएम आवास से कुछ मीटर की दूरी पर है. दिल्ली में मई महीने में वोटिंग होनी है, इससे पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Weather Update: बिहार, झारखंड और बंगाल में झेलना पड़ेगा गर्मी का टॉर्चर, इन राज्यों बरसेंगे बादल


पोस्टर पर क्या बोले बीजेपी नेता?

मीडिया से बातचीत में बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “हमने वह रास्ता दिखाया है, जहां से दिल्ली को लूटने की योजना बनाई जाती है.” उन्होंने कहा, “यह आवास ही कारण है कि सीएम केजरीवाल अपना पद नहीं छोड़ रहे हैं.” उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, ''लोग राष्ट्रीय स्मारकों को देखने के लिए दिल्ली आते हैं, उन्हें भ्रष्टाचार के केंद्र शीश महल की झलक पाने के लिए भी यहां आना चाहिए.” 
 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement