Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: Phase-3 के लिए सियासी दल कर रहे जमकर रैलियां और रोड शो, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज कर्नाटक में 4 बड़ी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी सबसे पहले बेलगावी का दौरा करेंगे. वहां से उत्तर कन्नड़ के सिरसी और दावणगेरे पहुंचेंगे. फिर वो बेल्लारी के लिए प्रस्थान करेंगे. पिछले कुछ दिनों से पीएम मोदी कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

Top News of The Day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के तीसरे फेज (Third Phase) को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. वहीं सियासी पार्टियों की तरफ से लगातार रैलियां और रोड शोज किए जा रहे हैं. दो फेज की वोटिंग के बाद 191 लोकसभा की सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत EVM में दर्ज हो चुकी है. चुनाव अब तीसरे फेज में जा चुका है, जहां 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी और NDA के घटक दलों ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. तीसरे फेज के लिए 7 मई को वोटिंग होगी. इस फेज में 94 लोकसभा की सीटों पर वोटिंग होनी है. वहीं IPL में राजस्थान ने लखनऊ को उसके घर में करारी शिकस्त दी है. पढ़ें दिन भर की टॉप हेडलाइंस.

तीसरे फेज को लेकर तेज हुई बयानबाजी
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार अभियान के दौरान पक्ष और विपक्ष की पार्टियां और उनके नेतागण एक-दूसरे को लेकर हमलावर हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी ने अब राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर प्रहार किया है. उन्होंने दक्षिण गोवा में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा कि कांग्रेस के साहबजादे के विदेश दौरे का राज पता चला गया है. वह विदेश से एक्सरे मशीन लाए हैं, जिससे देशवासियों की संपत्ति की जांचकर अपने पसंदीदा वोट बैंक को देंगे. वहीं विपक्षी नेताओं की तरफ से भी बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. चुनाव से जुड़े सारे अपडेट्स पढ़ें एक साथ यहां.

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे
लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के दो चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद सभी दल तीसरे चरण की तैयारी में लगे हुए हैं. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के दौर में गठबंधन वाले दल अपने साथी दल की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू (TDP Chief Chandrababu Naidu) ने बताया कि वह भाजपा  (BJP) के नेतृत्व वाले एनडीए (NDA)  में क्यों शमिल हुए. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर कभी सीधा हमला बोलने वाले चंद्रबाबू नायडू ने उनकी खूब तारीफ़ की है. ये खास रिपोर्ट पढ़ें.

बिहार, झारखंड और बंगाल में झेलना पड़ेगा गर्मी का टॉर्चर
देश के कई राज्यों में अब भीषण गर्मी पड़ रही है और कुछ राज्यों में गर्मी का टॉर्चर आने वाले दिनों में बढ़ने वाला है. भारतीय मौसम विभाग के मानें तो आने वाले दिनों में अब लोगों को हीटवेव औऱ ज्यादा परेशान करेंगी. हिमाचल, उत्तराखंड ,कश्मीर में बारिश होगी जबकि असम, सिक्किम, त्रिपुरा, कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में बारिश होने की उम्मीद है. जबकि पंजाब,हरियाणा, एमपी, छत्तीसगढ़ में भी लू चलेगी. ये खास रिपोर्ट पढ़ें.

Isha Malviya और Samarth Jurel के रास्ते हुए अलग
बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे. इनके बीच लव ट्रायंगल देखने को मिला था. एक्स कपल रहे अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने बिग बॉस के शो में एक साथ एंट्री ली थी. दोनों की शुरुआत शो में लड़ाई से हुई, उसके बाद दोस्ती हुई और उसके बाद भी कई बार लड़ाई देखने को मिली थी. उसके बाद शो में समर्थ जुरेल की एंट्री होती है, और ईशा समर्थ के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म करती है. ये खास रिपोर्ट पढ़ें.

किस आधार पर नया जन्म तय होता है? जानिए क्या कहता है विष्णु पुराण
Vishnu Puran Story: मृत्यु को आत्मा की यात्रा में एक पड़ाव माना जाता है क्योंकि अंत शरीर का होता है, आत्मा का नहीं. ऐसा कहा जाता है कि आत्मा की यात्रा किसी शरीर तक ही सीमित नहीं है. उसे कई शरीरों से गुजरना पड़ता है और हर शरीर के मिलने का कोई न कोई कारण होता है. ऐसा विष्णु पुराण, गीता और अन्य ग्रंथों में कहा गया है. ये खास रिपोर्ट पढ़ें.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement