Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor Khan की मुश्किलें बढ़ीं, 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से जुड़े मामले में मिल गया लीगल नोटिस

Kareena Kapoor कानूनी पचड़े में पड़ गई हैं. धर्म पर किताब का टाइटल रखने पर उन्हें हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Kareena Kapoor Khan की मुश्किलें बढ़ीं, 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से जुड़े मामले में मिल गया लीगल नोटिस

Kareena Kapoor Khan करीना कपूर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

करीना कपूर खान (Kareeena Kapoor Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार अपनी किसी फिल्म को लेकर बल्कि कानूनी विवाद के चलते वो सुर्खियों में हैं. उनकी एक किताब का टाइटल उनके लिए मुसीबत बन गया है. बेबी की बुक 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल' (Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible) का टाइटल फसाद की जड़ है. किताब के नाम में 'बाइबिल' शब्द के इस्तेमाल को लेकर जबलपुर के एक क्रिश्चियन समाजसेवी ने विरोध किया और एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट से नोटिस जारी करा दिया है.

'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी' में एक्ट्रेस ने गर्भवती महिलाओं के लिए पोषण पर अपनी राय रखी थी. मशहूर डाइटिशियन और न्यूट्रिशियन्स रुजुता दिवेकर के इनपुट के साथ उन्होंने इस किताब को लिखा था. हालांकि अब इसको लेकर बवाल हो गया है. किताब में 'बाइबिल' शब्द का इस्तेमाल करने के लिए एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस मिला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने करीना और बुक विक्रेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने की एक याचिका पर नोटिस जारी किया है. अदालत ने एक्ट्रेस से अपने बुक में 'बाइबिल' शब्द का इस्तेमाल करने के पीछे के कारण के बारे में जवाब मांगा है. याचिकाकर्ता द्वारा किताब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग के बाद पब्लिशर को भी कोर्ट ने नोटिस जारी किया है.


ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan ने बढ़ाया देश का मान, बनीं यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर, बोलीं 'ये काफी इमोशनल है'


बता दें कि करीना कपूर खान ने साल 2016 पहले बेटे तैमूर (Taimur) और 2021 में दूसरे बेटे जहांगीर (Jehangir) को जन्म दिया था. इसी के चलते उन्होंने प्रेगनेंट महिलाओं के साथ कुछ हेल्दी डाइट टिप्स शेयर के लिए ये किताब लिखी थी. इसके साथ ही करीना ने इस किताब में तैमूर के जन्म से नौ महीने पहले की बातों से लेकर दूसरी बार मां बनने तक के अनुभवों को लिखा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement