Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर 500 से कम में मिल रहे ये Facial Masks आपके चेहरे पर ले आएंगे चांद जैसा Glow

Amazon पर Beauty Products किफायती दामों पर मिल रहे हैं. अगर आप अपने लिए Facial Masks लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं.  

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग पलेटफार्म है. यहां लोगों की छोटी-बड़ी हर जरूरत का सामान मिलता है. इस समय Amazon पर Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल में आने वाली चीजों पर Best Deals मिल रही हैं. महिलाओं और लड़कियों के लिए Beauty Products पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Facial Masks लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां Facial Masks सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

आमतौर पर ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां Beauty Products का इस्तेमाल करती है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बढ़िया क्वालिटी के Facial Masks पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यह आपके चेहरे के Glow को बढ़ाने में मदद करेंगे. आइए आपको ऐसे Facial Masks के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम में खरीद सकती हैं. 

Mirabelle Fairness Facial Sheet Mask


इस Facial Sheet Mask का इस्तेमाल महिला औप पुरुष दोनों कर सकते हैं. Amazon में इस पर 51% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 594 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 294 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Foxtale The Diva Over Night Glow Mask


यह Glow Mask Clear, Smooth और Soft Skin के लिए मददगार है. Amazon पर यह 26% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 595 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 439 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

MIRABELLE COSMETICS KOREA Sensitive Skin Facial Sheet Mask


Amazon पर यह Facial Sheet Mask 50% छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 714 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 357 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

UrbanGabru Charcoal Peel Off Mask


यह आइटम Blackheads और Whiteheads को हटाने में मदद करता है. महिला और पुरुष दोनों इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर यह Product 43% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 350 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 199 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement