Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: जालंधर में AAP समर्थकों का हंगामा, टिकट बेचने के आरोपों पर चले जूते-चप्पल

Punjab Election 2022 की तैयारियों में जुटी आप पार्टी के समर्थक आज आपस में ही भिड़ गए. जालंधर में कार्यकर्ताओं ने जमकर मारपीट की और जूते-चप्पल बरसाए.

Punjab Election 2022: जालंधर में AAP समर्थकों का हंगामा, टिकट बेचने के आरोपों पर चले जूते-चप्पल

AAP SUPPORTERS CLASH

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच आज टिकट बंटवारे को लेकर जमकर घमासान हुआ. नाराजगी इतनी बढ़ गई कि प्रभारी राघव चड्ढा को ही घेर लिया. अलग-अलग नेताओं के समर्थक गैंग ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर लात-जूते बरसाए. नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की.

सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो
इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांग्रेस के कई नेताओं ने इस मारपीट और कार्यकर्ताओं के हंगामे का वीडियो चुटकी लेते हुए शेयर किया है. बताया जा रहा है कि टिकट बंटवारे में धांधली के आरोप पर बहस शुरू हुई. इसके बाद बात आगे बढ़ गई और मारपीट, जूते-चप्पल चलाने तक पहुंच गई.

टिकट बंटवारे को लेकर नाराजगी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी में दूसरी पार्टियों से शामिल हुए लोगों को टिकट देने को लेकर नाराजगी थी. इसके बाद टिकटों की खरीद-फरोख्त के भी आरोप लगाए गए. हंगामा इतना बढ़ गया कि समर्थकों के गुट आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के डॉ. शिवदयाल माली, डॉक्टर संजीव शर्मा और जोगिंदर पाल शर्मा के समर्थकों ने हंगामा किया.

पढ़ें: भगवंत मान होंगे आम आदमी पार्टी का CM फेस, नाम पर बन गई सहमति

CM फेस के लिए भगवंत मान के नाम पर बन चुकी है सहमति
सांसद भगवंत मान पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, PAC ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है. सूत्रों का कहना है कि सीएम पद को लेकर आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में ऐलान कर सकती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement