Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: अखिलेश की रैली में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए मयंक जोशी

आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में आज बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने समाजवादी पार्टी जॉइन कर ली है.

Latest News
UP Election 2022: अखिलेश की रैली में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए मयंक जोशी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में आज बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. मयंक जोशी लखनऊ कैंट सीट से टिकट चाहते थे. बेटे को टिकट दिलाने के लिए रीता बहुगुणा जोशी ने सांसद पद से इस्तीफा देने की भी बात कही थी. 

अखिलेश ने मंच से किया मयंक का स्वागत
आजमगढ़ के गोपालपुर में मयंक जोशी को पार्टी में शामिल करने का ऐलान अखिलेश यादव ने मंच से किया है. लखनऊ कैंट से टिकट नहीं मिलने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि मयंक सपा में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि समाजवादी पार्टी में जाने की अटकलों पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था कि मयंक अपने भविष्य पर फैसला करने के लिए स्वतंत्र हैं. 

रीता के ऑफर को भी बीजेपी ने नहीं माना
अपने बेटे मयंक जोशी को टिकट दिलाने के लिए रीता बहुगुणा जोशी ने खासी मेहनत भी की थी और बीजेपी हाईकमान को मनाने की कोशिश की थी. उन्होंने तो बेटे के लिए सांसद पद छोड़ने की पेशकश भी की थी. उन्होंने कहा था कि मेरा बेटा 12 साल से लखनऊ कैंट की जनता के लिए काम कर रहा है. ऐसे में उसने टिकट मांगा है जो उसका अधिकार भी है. रीता बहुगुणा जोशी ने यह भी कहा था कि उनके बेटे ने लखनऊ कैंट से टिकट मांगा है अगर पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है तो वह सांसद का पद छोड़ देंगी और 2024 लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़ेंगी. यूपी चुनाव में अब सातवें चरण की वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है.

 

पढ़ें: UP Election 2022: Mukhtar Ansari के बेटे को 'हिसाब-किताब' करने की धमकी देना पड़ा भारी

मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब कर चुके हैं मयंक 
मंयक जोशी की पहचान लखनऊ कैंट में एक्टिव रहने वाले राजनेता के तौर पर है. उनके बारे में आम राय है कि वह मृदुभाषी और विनम्र हैं. इसके अलावा राजनीति में आने से पहले वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर चुके हैं. मयंक जोशी ने 2019 के लोकसभा चुनावों में मां रीता बहुगुणा जोशी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था.

पढ़ें: UP Election 2022: वाराणसी बना सियासी अखाड़ा! पीएम मोदी और अखिलेश ने किया रोड शो

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement