Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP से बर्खास्त होने के बाद बोले हरक सिंह रावत, 'मेरे मुंह खोलने पर होगा विस्फोट'

सूत्रों की मानें तो हरक सिंह रावत अपनी पुत्रवधू के लिए लैंसडौन से टिकट चाहते थे. खुद भी कोटद्वार सीट को छोड़कर सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे.

BJP से बर्खास्त होने के बाद बोले हरक सिंह रावत, 'मेरे मुंह खोलने पर होगा विस्फोट'

harak singh rawat attacks bjp says going to join congress bjp will lose in uttarakhand assembly election

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ा राजनीतिक उलटफेर देखने को मिला है. सीएम पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट के मंत्री हरक सिंह रावत को बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया है. आज वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी ने हरक सिंह रावत को 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त किया है. पार्टी से बर्खास्त होने के बाद उन्होंने पहली बार मुंह खोला है. उन्होंने कहा कि 'मैं मुंह खोलूंगा तो विस्फोट होगा'.

हरक सिंह रावत ने कहा कि ऊधम सिंह नगर, चंपावत, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जिला बनाया, उसके बाद कोई जिला नहीं बना उत्तराखंड में, क्या मैंने वो अपने लिए किया, उत्तराखंड के लिए किया. मैंने मायावती के साथ रहकर 7 तहसीलें बनाईं. हम पिछले 5 साल में नौजवानों को रोजगार नहीं दे पाए. मैं लड़ता रहा कि सरकारी कर्मचारियों को सम्मानजनक मानदेय मिले. 14-15 आईएएस सरकार चला रहे.

पुत्रवधू के लिए लैंसडौन से चाहते थे टिकट
सूत्रों की मानें तो हरक सिंह रावत अपनी पुत्रवधू के लिए लैंसडाउन से टिकट चाहते थे. खुद भी कोटद्वार सीट को छोड़कर सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि अनुशासनहीनता के चलते रावत को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement