Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: वाराणसी बना सियासी अखाड़ा! पीएम मोदी और अखिलेश ने किया रोड शो

अपने समाजवादी रथ के ऊपर खड़े होकर सपा अध्यक्ष तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, वाराणसी उत्तर और वाराणसी दक्षिण में घूमे.

UP Election 2022: वाराणसी बना सियासी अखाड़ा! पीएम मोदी और अखिलेश ने किया रोड शो

Image Credit- Twitter/SP & BJP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सात मार्च को होने वाले मतदान के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में शुक्रवार देर शाम वाराणसी में रोड शो किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो खत्म होने के कुछ देर बाद रात आठ बजे से अखिलेश के कार्यक्रम की शुरुआत तीर्थ नगरी के रथयात्रा चौराहे से हुई. दो किलोमीटर के रोड शो की शुरुआत करने के कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ''काशी की रात का ये ऐतिहासिक सफर, राजनीतिक चेतना की एक नई 'सुबह-ए-बनारस' की ओर ले जाएगा.''

पढ़ें- Owaisi को भविष्य का विकल्प मानते हैं पूर्वांचल के मुसलमान! इसबार है यह प्राथमिकता

अपने समाजवादी रथ के ऊपर खड़े होकर सपा अध्यक्ष तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, वाराणसी उत्तर और वाराणसी दक्षिण में घूमे. उनके साथ संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों के पार्टी के तीन उम्मीदवार-पूजा यादव, अशफाक अहमद डबलू और किशन दीक्षित थे.

पढ़ें- Akhilesh बोले- सत्ता में आए तो गरीबों को देंगे एक किलो घी और मुफ्त राशन

सपा प्रमुख के रोड शो में भी प्रधानमंत्री के समान तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया गया. हालांकि उनका मार्ग पीएम मोदी द्वारा अपने 3.1 किलोमीटर के रोड शो में लिए गए मार्ग से अलग था.

पढ़ें- मरम्मत के लिए भेजे गए 'बुलडोजर', 10 मार्च के बाद फिर काम शुरू करेंगे: CM Yogi

सपा जिलाध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा था कि उन्होंने पार्टी प्रमुख के कार्यक्रम के लिए शाम 5 बजे से 10 बजे तक अनुमति मांगी थी, लेकिन जिला प्रशासन ने समय में कटौती की और रात 8 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति दी.

पढ़ें-  योगी और अखिलेश बिछड़े हुए दो भाई, दोनों की मानसिकता एक- ओवैसी 

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वाराणसी में अखिलेश यादव के रोड शो को समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा करार देते हुए ऐतिहासिक जनसैलाब उमड़ने का दावा किया. सपा ने एक और ट्वीट में कहा, ''काशी में लाल टोपी का जश्न देखकर कुछ लोग लाल-पीले हो रहे होंगे, जय अखिलेश, तय अखिलेश.''

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement