Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa में भी महाविकास अघाड़ी की तैयारी! कांग्रेस नेताओं के साथ Sanjay Raut की मुलाकात

संजय राउत ने कांग्रेस के प्रमुख नेता दिनेश गुंडू राव, दिगंबर कामत और गिरीश चोडनकर के साथ बैठक की है. 

Goa में भी महाविकास अघाड़ी की तैयारी! कांग्रेस नेताओं के साथ Sanjay Raut की मुलाकात

Preparation of Maha Vikas Aghadi in Goa too! Sanjay Raut's meeting with Congress leaders

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है. महाराष्ट्र के बाद अब शिवसेना और कांग्रेस का महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) गोवा में गठबंधन पर विचार कर रहे है. सोमवार को शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने गोवा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश गुंडू राव, गिरीश चोडनकर से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि बैठक में गोवा में गठबंधन को लेकर लंबी चर्चा हुई है. बैठक के बाद संजय राउत ने एक फोटो भी ट्वीट की.  
 
संजय राउत ने ट्वीट किया कि गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रमुख नेता दिनेश गुंडू राव, दिगंबर कामत और गिरीश चोडनकर के साथ विस्तृत चर्चा की. इस दौरान जीवन कामत और जितेश कामत भी मौजूद रहे. गोवा में एमवीए (MVA) जैसे गठबंधन की संभावना पर विस्तार से चर्चा हुई.

संजय राउत इन दिनों गोवा दौरे पर हैं. वह गोवा में एनसीपी नेताओं से भी बात करेंगे. सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (MGP) ने गोवा में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के साथ हाथ मिला लिया है. वहीं गोवा फॉरवर्ड के विजय सरदेसाई ने भी संभावित गठजोड़ पर चर्चा के लिए दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी. माना जा रहा है कि गोवा में 15 जनवरी के करीब चुनाव का ऐलान हो सकता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement