Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections 2022: मेरे बच्चों के instagram accounts भी हैक करा रही है सरकार: प्रियंका गांधी

UP Chunav: इससे पहले अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके फोन टैप कर रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उनकी बातें सुनते हैं.

UP Elections 2022: मेरे बच्चों के instagram accounts भी हैक करा रही है सरकार: प्रियंका गांधी

Image Credit- Twitter/priyankagandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मंगलवार को सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बच्चों के instagram accounts भी हैक किए जा रहे हैं. दरअसल प्रियंका गांधी ने ये बात उनसे फोन टैपिंग से जुड़े सवाल के जवाब में कही.

प्रियंका ने विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग (phone tapping) किए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, "फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं. सरकार के पास और कुछ काम नहीं है क्या?"

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके फोन टैप कर रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) खुद उनकी बातचीत सुनते हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के महिला सशक्तिकरण सम्मेलन पर भी तंज किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अभियान "लड़की हूं, लड़ सकती हूं" की वजह से प्रधानमंत्री को महिलाओं के लिए काम करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि महिलाओं की शक्ति के आगे प्रधानमंत्री झुक गए हैं और यह उत्तर प्रदेश की महिलाओं की जीत है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement