Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: AAP को कांग्रेस की फोटो कॉपी क्यों बता रहे हैं पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस बंटवारे के वक्त करतारपुर साहिब को भारतीय क्षेत्र में रखने में नाकाम रही थी.

Punjab Election 2022: AAP को कांग्रेस की फोटो कॉपी क्यों बता रहे हैं पीएम मोदी?

PM Narendra Modi (Photo Credit @BJP/twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पंजाब चुनाव में उतरी आम आदमी पार्टी (AAP) को कांग्रेस (Congress) पार्टी की फोटो कॉपी बताया है. प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि एक ने पंजाब को लूटा और दूसरी दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले कर रही है. यह दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे होने के बावजूद अब ये दोनों पार्टियां मिलकर नूरा-कुश्ती कर रहे हैं. सच्चाई यह है कि कांग्रेस अगर ओरिजनल है, दूसरी पार्टी उसकी फोटो कॉपी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने AAP को कांग्रेस का क्राइम पार्टनर भी बताया है. पीएम ने कहा, 'कांग्रेस की करतूतों का साथ देने के लिए अब उन्हें 'पार्टनर- इन- क्राइम' भी मिल गया है. एक ने पंजाब के युवाओं को नशे के जाल में धकेला, दूसरी पार्टी दिल्ली के युवाओं को शराब का लती बना रही है. एक ने पंजाब को लूटा, दूसरी दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले कर रही है.'

Punjab: यूपी के भइयों को पंजाब में फटकने नहीं देना है, सीएम चन्नी के बयान पर भड़की BJP-AAP

Congress पर क्या बोले पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पठानकोट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब देश का विभाजन हुआ तब कांग्रेस के लोगों को इतनी समझ नहीं आई कि सीमा से 6 किमी दूर स्थित गुरुनानक देव जी की तपोभूमि को भारत में रखा जाए. इन्हें तीन-तीन मौके मिले लेकिन इन्होंने वो सब मौके गंवा दिए. हम पंजाब को पंजाबियत की नजर से देखते हैं, हमारे विरोधी पंजाब को सियासत के चश्मे से देखते हैं. इसलिए, हमें करतारपुर साहिब कॉरिडॉर के विकास का सौभाग्य मिला. जहां एक बार बीजेपी के पैर जम जाते हैं, वहां दिल्ली में बैठकर रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले परिवार की छुट्टी हो जाती है. जहां विकास आया, वहां वंशवाद का हुआ सफाया. जहां शांति और सुरक्षा आई, वहां तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार की विदाई. यही विदाई इस बार पंजाब में भी देनी है.

संत रविदास पर क्या बोले पीएम मोदी?

संत रविदास का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार संत के आदर्शों का अनुसरण करती है और उनकी सरकार के लिए गरीबों का कल्याण सर्वोपरि है. प्रधानमंत्री रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के करोल बाग इलाके में श्री गुरू रविदास विश्राम धाम मंदिर में दर्शन करने के बाद यहां एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. पीएम मोदी ने कहा कि आज संत रविदास जयंती है. यहां आने से पहले मैं दिल्ली में रविदास विश्राम मंदिर गया था और मैंने उनका आशीर्वाद लिया. गुरु रविदास की जयंती के मौके पर उनके अनुयायी बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश के वाराणसी जा रहे हैं. 

UP Election 2022: कुंडा में इसबार कठिन है राजा भैया की डगर, सपा और भाजपा दे रहे कड़ी चुनौती

डबल इंजन सरकार पर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अभी पंजाब में डबल इंजन की सरकार नहीं है. अभी केवल केंद्र सरकार का इंजन काम कर रहा है. इन स्थितियों में भी हमने पंजाब में नए हाइवेज बनाने, एक्सप्रेसवेज बनाने, यहां उद्योगों को बढ़ावा देने का पूरा प्रयास किया. पंजाब के किसानों की फसल की MSP पर रिकॉर्ड खरीद हो रही है. जितना पैसा बीजेपी सरकार ने सीधे पंजाब के किसानों के बैंक खातों में भेजा है, वह पहले कभी नहीं हुआ. इस 20 फरवरी को भाजपा को, NDA को मौका जरूर दीजिएगा. इस बार पंजाब के सपनों को मौका दीजिए, नवा पंजाब को मौका दीजिए.

और भी पढ़ें-
Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे
Mainpuri: क्या सपा के गढ़ में खिलेगा कमल? लोग बोले- कांटे की टक्कर, कुछ भी हो सकता है


(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. )

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement