Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

HDFC बैंक ने लॉन्च की नई स्कीम, सिर्फ आधे घंटे में मिलेगा कार लोन

अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो HDFC बैंक बेहद ही कम समय में ग्राहकों को कार लोन मुहैया करा रहा है.

Latest News
HDFC बैंक ने लॉन्च की नई स्कीम, सिर्फ आधे घंटे में मिलेगा कार लोन

एचडीएफसी कार लोन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Car Loan का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह खबर खासकर आपके लिए है. अब आपको कार लोन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. दरअसल प्राइवेट सेक्टर के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों को महज आधे घंटे के अंदर कार लोन देन के लिए एक नई स्कीम लेकर आया है. HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए ‘एक्सप्रेस कार लोन’ की नई स्कीम लॉन्च की है. HDFC बैंक की इस खास स्कीम का फायदा उठाकर लोग आसानी से कार खरीदने का सपना पूरा कर सकेंगे. इसके लिए बैंक ने देश भर के ऑटोमोबाइल डीलरों के साथ अपने लेंडिग एप्लीकेशन को इंटीग्रेट कर लिया है.

आसानी से खरीद सकेंगे कार

HDFC बैंक ने प्रेस रिलीज में कहा कि “यह इंडस्ट्री में इस तरह की पहली सुविधा है. इससे देश में कार फाइनेंसिंग के तरीके में काफी बदलाव की उम्मीद है.” HDFC बैंक ने कार खरीदारों के लिए लोन का तरीका काफी आसान कर दिया है. इस तरीके से गांव से लेकर शहर तक में तेजी के साथ कार खरीदारी होगी.

जल्द ही यह लोन सुविधा टू-व्हीलर्स में भी मिलेगी

HDFC बैंक का कहना है कि फिलहाल यह सुविधा चार पहिया गाड़ियों के लिए है और इसे धीरे-धीरे दो पहिया लोन के लिए भी स्टार्ट किया जाएगा. वर्तमान समय में देश में हर साल लगभग 3.5 करोड़ नई गाड़ियां (Vehicles) बिकती हैं. एक अनुमान के मुताबिक अगले 10 सालों में देश में लगभग 35 करोड़ से अधिक चार पहिया और 25 कोरोड़ से ज्यादा टू-व्हीलर की बिक्री हो सकती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
अगर एसी और चार पहिया वाहन है आपके पास तो कैंसल होगा Ration Card, ये हैं नए नियम

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement