Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak Babar Azam: फैन ने कहा, बाबर आजम से मिलना है, पाक कैप्टन के पिता के जवाब ने जीता दिल

India Vs Pakistan Babar Azam: भारत और पाकिस्तान आज दुबई में सुपर-4 मुकाबले में आमने-सामने होने वाले हैं. मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के पिता का एक जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Asia Cup Ind Vs Pak Babar Azam: फैन ने कहा, बाबर आजम से मिलना है, पाक कैप्टन के पिता के जवाब ने जीता दिल

Babar Azam India Vs Pakistan Asia cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) के बीच अहम मुकाबला होने वाला है. मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के पिता का एक जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल बाबर के पिता से एक फैन ने उनसे मिलने के लिए मदद मांगी थी. बेटे के फैन को जवाब देते हुए पाकिस्तानी कप्तान के पिता ने बेहद सादगी भरा और ईमानदार जवाब दिया है. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है. देखें क्या था फैन का सवाल और उस पर क्या जवाब दिया गया है. 

Babar Azam के पिता का जवाब है बेहद शानदार 
दरअसल एक फैन ने सोशल मीडिया पर बाबर आजम के पिता से पूछा था कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं. साथ ही, उसने बाबर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. इसके जवाब में बाबर के पिता ने लिखा, 'बाबर आम से पिता का आम सा बेटा है.' फैंस को उनकी यह सादगी और विनम्रता बहुत पसंद आई है. पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान भी भारत पर जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान के पिता काफी भावुक हो गए थे.

इस जवाब को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस कह रहे हैं कि पाकिस्तानी कप्तान के व्यवहार में भी यह विनम्रता और सादगी नजर आती है. बता दें कि एशिया कप में अब तक पाक कप्तान का बल्ला ठीक से नहीं चला है और उनके फैंस को उम्मीद है कि भारत के साथ अहम मुकाबले में वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप में हार के बाद निराश बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने किया संन्यास का ऐलान

आज भारत और पाकिस्तान होंगे आमने-सामने 
भारत और पाकिस्तान आज एक बार फिर एशिया कप में आमने-सामने हैं. पिछले मैच में टीम इंडिया ने चिर-प्रतिद्वंद्वी को पांच विकेट से धूल चटाई थी. आज का मुकाबला भी काफी हाई प्रोफाइल रहने वाला है. इस मैच की सभी टिकट बुक हो चुकी हैं. मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा और आधे घंटे पहले टॉस होगा. 

आज के मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचने के एक कदम और करीब हो जाएगी. सोशल मीडिया पर भी दोनों ही टीमों के फैंस काफी एक्टिव हैं और जमकर मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत से महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी खेमे में हड़कंप, कहां चली गई पाक कप्तान बाबर आजम की फॉर्म?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement