trendingNowhindi4052337

Ind Vs Aus: भुवनेश्वर कुमार के समर्थन में उतरीं पत्नी नूपुर, ट्रोलर्स को लगाई जोरदार फटकार 

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur Post: 19वें ओवर में खराब गेंदबाजी की वजह से भुवनेश्वर कुमार लगातार फैंस और आलोचकों के निशाने पर हैं.

Ind Vs Aus: भुवनेश्वर कुमार के समर्थन में उतरीं पत्नी नूपुर, ट्रोलर्स को लगाई जोरदार फटकार 
IND vs AUS Bhuvneshwar Kumar

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20) सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से करारी शिकस्त मिली है. इस हार के बाद टीम इंडिया के अनुभवी पेसर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर हैं. 19वें ओवर में उनकी गेंदबाजी ने एशिया कप की ही तरह निराश किया और जीत भारत के हाथों से फिसल गई थी. कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इन आलोचकों और ट्रोल्स को भुवी की पत्नी नूपुर नागर ने इंस्टाग्राम पर जमकर सुनाया है.  

Bhuvneshwar Kumar का मजाक उड़ाने वालों को नूपुर ने खूब सुनाया 
नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि कुछ लोगों के पास बहुत सारा फालतू का समय होता है. ऐसे लोग वाकई एकदम ही नाकारा हो गए हैं. इनके पास नफरत फैलाने के अलावा कोई काम  नहीं है. साथ ही नूपुर ने भुवी का मजाक उड़ाने वालों को सलाह दी है कि अपने समय को कुछ बेहतर बनाने में खर्च करें. हालांकि ऐसे लोगों से इस तरह की कोई उम्मीद बहुत कम ही है.

दरअसल भुवनेश्वर ने पिछले कुछ मैच में डेथ ओवरों में काफी रन लुटाए हैं और इस वजह से उनका सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ा है. दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी उनकी बॉलिंग की आलोचना करते हुए कहा कि वह डेथ ओवर में प्रति बॉल पर लगभग 3 रन लुटा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: पुराने रंग में लौटेगा आईपीएल, बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने किया बड़ा ऐलान

डेथ ओवर में भुवी ने लुटाए हैं खूब रन 
मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भी उन्होंने 19वें ओवर में 16 रन दिए थे. 19वें ओवर में इतने ज्यादा रन खर्च करने की वजह से ऑस्ट्रेलिया 209 रनों के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए भी जीत गई थी. इससे पहले एशिया कप में भी वह डेथ ओवर में बॉलिंग को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. 

एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका और पाकिस्तान के हाथों मिली हार की बड़ी वजह भुवी का 19वें ओवर में रन लुटाना भी रहा था. श्रीलंका को जब आखिरी 2 ओवर में 21 रन चाहिए थे तब भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर डाला था. इसमें उन्होंने 14 रन दे दिए थे. पाकिस्तान के खिलाफ भी ऐसा ही हुआ और उन्होंने 19वें ओवर में 19 रन दे दिए थे. दोनों ही टीमों से भारत को शर्मनाक हार मिली थी.

यह भी पढे़ं: तीसरे टी20 की टिकट के लिए हैदराबाद में हंगामा, वीडियो में देखें क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.