Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: चुनाव में बाप-बेटे के बीच दंगल, एके एंटनी को बेटे ने खूब सुनाया 

AK Antony Vs Anil Antony: एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी इस बार बीजेपी के टिकट पर मैदान में है. कांग्रेसी पिता ने इससे नाराज होकर बेटे के हारने की भविष्यवाणी कर दी है. 

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: चुनाव में बाप-बेटे के बीच दंगल, एके एंटनी को बेटे ने खूब सुनाया 

AK Antony Slams Son Anil Antony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

केरल में बीजेपी (BJP) इस बार काफी मेहनत कर रही है. यहां तक कि कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी (AK Antony) के बेटे को भी पार्टी ने उम्मीदवार (Lok Sabha Elections 2024) बनाया है. हालांकि, राजनीतिक मतभेदों ने पिता और बेटे को आमने-सामने खड़ा कर दिया है. एके एंटनी (AK Antony) ने अपने बेटे की हारने की भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा कि वह जरूर हारेगा और इसके जवाब में अनिल ने भी पलटवार करते हुए कहा कि उनकी राजनीति घिसी-पिटी है. वह सिर्फ नेहरू-गांधी परिवार के साथ रहना चाहते हैं. इतना ही नहीं इसके बाद बेटे ने अपने पिता के लिए कहा कि मुझे उनसे अब सिर्फ सहानुभूति है. 

एके एंटनी ने की बेटे की हारने की भविष्यवाणी
केरल की पथानामथिट्टा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अनिल एंटनी को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट से कांग्रेस ने 3 बार के विधायक एके एंटनी को टिकट दिया है. सीपीएम ने इस सीट पर दिग्गज नेता थॉमस आइसैक को उम्मीदवार बनाया है. एके एंटनी कांग्रेस की सरकार में रक्षा मंत्री रह चुके हैं. उन्होंने बेटे के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस मेरा धर्म है. उसका हारना तय है और बीजेपी तीसरे स्थान पर जाएगी. 


यह भी पढ़ें: BSP प्रत्याशी अशोक भलावी का हार्ट अटैक से निधन, MP की इस सीट पर नहीं होगा चुनाव  


अनिल एंटनी ने पिता पर किया पलटवार 
एके एंटनी के इस बयान पर अनिल एंटनी ने पलटवार करते हुए पिता की राजनीति को घिसा-पिटा बताया है. उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति किसी भी हालत में नेहरू-गांधी परिवार के साथ रहना भर है. देश बदल चुका है और अब लोग कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाले. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर केरल के लोगों को पूरा भरोसा है. उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रविरोधी पार्टी भी बताया.  


यह भी पढ़ें: BJP के मिशन 400 की सबसे बड़ी चुनौती हैं 11 राज्य, क्या निकल पाएगी इनमें 0 के पार?


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement