Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SBI Jobs 2023: बिना परीक्षा दिए SBI में मिलेगी नौकरी, 1022 पदों पर सिर्फ इंटरव्यू से होगी भर्ती

SBI Jobs 2023 Online Form: स्टेट बैंक में इस साल 1022 पदों पर भर्ती निकली है. इन पदों पर भर्ती के लिए सिर्फ इंटरव्यू देना होगा.

SBI Jobs 2023: बिना परीक्षा दिए SBI में मिलेगी नौकरी, 1022 पदों पर सिर्फ इंटरव्यू से होगी भर्ती

SBI Jobs 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के प्रतिष्ठित बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती निकली है. इस भर्ती की खासियत यह है कि इसके लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होनी है. सिर्फ इंटरव्यू देकर यह नौकरी मिल सकती है. 1 अप्रैल को इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीफ 30 अप्रैल है. आवेदनों की स्क्रीनिंग के बाद अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू 100 नंबर का होगा और इसी के आधार पर नौकरी दी जाएगी.

एसबीआई ने इसके लिए 1 अप्रैल को विज्ञापन जारी कर दिया है. ऑनलाइन ऐप्लिकेशन के लिए आप sbi.co.in पर विजिट करके सारी जानकारी ले सकते हैं. यह भर्ती चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर, चैनल मैनेजर सुपरवाइजर और सपोर्ट ऑफिसर के पदों के लिए निकाली गई है. एसबीआई के मुताबिक, एनीटाइम चैनल के तहत यह भर्ती संविदा पर होगी और कुल 1022 लोगों को भर्ती किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- UP Board से लेकर CBSE तक, कब आएगा किसका रिजल्ट, यहां जानें सबकुछ

रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए है यह भर्ती
हालांकि, यह भर्ती युवाओं के लिए नहीं है. विज्ञापन के मुताबिक, इसके लिए सिर्फ वही लोग आवेदन दे सकते हैं जो स्टेट बैंक या किसी अन्य सरकारी बैंक से रिटायर हुए हों.

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस के 35,757 पदों के लिए निकलेगी बंपर भर्ती, आवेदन के लिए चेक करें लेटेस्ट अपडेट

भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. आवेदकों के अनुभव और उनके कामकाज के आधार पर उन्हें शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू 100 नंबर को होगा. इस इंटरव्यू में मिलने वाले नंबरों के आधार पर ही आखिरी मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement