Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हो गया Ananya Panday और Aditya Roy Kapur का रिश्ता? क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur के Breakup की खबरें काफी समय से वायरल हो रही थीं. वहीं, अब एक क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से फैंस परेशान नजर आ रहे हैं.

Latest News
खत्म हो गया Ananya Panday और Aditya Roy Kapur का रिश्ता? क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Aditya Roy Kapur Ananya Panday: अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का रिश्ता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. दोनों पब्लिक के सामने अलग-अलग तरीके से अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर चुके हैं. दोनों एक-साथ वैकेशन भी इंजॉय कर चुके हैं और इस वैकेशन की तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. वहीं, अब अनन्या और आदित्य को लेकर जो खबर आ रही हैं, उससे फैंस का दिल टूट सकता है. इन खबरों की जड़ है एक वायरल हो रहा क्रिप्टिक पोस्ट जो अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में काफी समय से दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है. दावा किया जा रहा है कि दोनों की किसी बात पर अनबन हुई है, जिसकी वजह से बातचीत नहीं हो रही है. इन दावों के बीच अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा है कि- 'अगर कोई चीज आपके लिए है, वो आपके पास वापस आ जाएगी. अगर वो जाएगी तो आपको एक सीख देकर जाएगी, जिसे आपको समझना पड़ेगा. अगर वो आपके लिए है तो वो आपके पास लौटेगी, भले ही आप उसे दूर कर दें, भ्रम में रहें, भले ही आपको ये मानने में परेशानी हो कि कोई इतनी खूबसूरत चीज भी आपकी हो सकती है'.


ये भी पढ़ें- 2024 में सात फेरे लेंगे Ananya और Aditya, पापा चंकी ने लगाई मुहर? जानें क्यों फैली ऐसी खबर


Is she hinting on break up ??
byu/Ok-Show-88 inBollyBlindsNGossip

पोस्ट में आगे लिखा है कि 'वो आपके पास वापस आएगी क्योंकि वो आपके लिए है, ऐसा कभी नहीं हो सकता कि वो आपका हिस्सा नहीं है या आपकी आत्मा की गहराई से जुड़ा नहीं है'. अनन्या पांडे के इस पोस्ट को कई लोगों ने ब्रेकअप की अफवाहों से जोड़ लिया है. कई लोगों का कहना है कि इस ब्रेकअप की वजह आदित्य बने हैं. अनन्या अभी तक उनका इंतजार कर रही हैं. हालांकि, इन अफवाहों पर दोनों में से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement