Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal के लिए Ranbir Kapoor नहीं थे पहली पसंद, इस मशहूर एक्टर के मना करने के बाद मिली फिल्म

Animal फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के नाम से पहले मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को बतौर लीड एक्टर कास्ट करना चाहा था. लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया.

Animal के लिए Ranbir Kapoor नहीं थे पहली पसंद, इस मशहूर एक्टर के मना करने के बाद मिली फिल्म

ranbir kapoor : रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Animal:  बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर चार साल से रुपहले पर्दे पर वापसी करे के इंतजार में हैं. उनकी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) रिलीज होने के लिए तैयार हैं. सितंबर में रणबीर कपूर () अपनी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म एनिमल (Animal) में भी लीड रोल निभाने वाले हैं. हाल ही में 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें उनके लुक्स को लेकर फैंस काफी उत्साहित दिखे. लंबे गैप के बाद बैक-टू-बैक फिल्मों के जरिए अभिनेता दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. शमशेरा, ब्रह्मास्त्र (Bramhastra) के बाद अब एनिमल में रणबीर दर्शकों को लुभाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें -  Shamshera Trailer OUT: कर्म से डकैत... धर्म से आजाद, Sanjay Dutt से भिड़ेंगे Ranbir Kapoor

मगर क्या आपको मालूम है कि रणबीर कपूर को यह फिल्म कैसे हासिल हुई थी? इसे लेकर लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं कि रणबीर कपूर इस फिल्म में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एनिमल के लिए रणबीर कपूर पहली पसंद नहीं थे. फिल्म 'एनिमल' के मेकर्स ने रणबीर कपूर से पहले तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू को अप्रोच किया था लेकिन निर्माताओं और एक्टर के बीच बात नहीं बन पाई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा तब महेश बाबू के बाद रणबीर कपूर को अप्रोच किया.

ये भी पढ़ें - ये भी पढ़ें: Shamshera की रिलीज से पहले अपने पिता को लेकर क्या बोले रणबीर कपूर? जानिए

एनिमल के जरिए कबीर सिंह के मेकर संदीप रेड्डी वांगा पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे. इस फिल्म में रणबीर ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं. फिल्म को अगले साल यानी साल 2023 में रिलीज किया जाएगा.

जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे रणबीर और दीपिका
बात करें  रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक नए प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक टीवी ऐड के लिए साथ आने वाले हैं. इस ऐड को पुनीत मल्होत्रा (Puneet Malhotra) डायरेक्ट करेंगे. बताया जा रहा है कि ये एक कमर्शियल ऐड बेवरेज ब्रांड एंडोर्समेंट डील है. इस खबर से दोनों के फैंस को काफी खुशी है. वो फिर एक बार अपने फेवरेट एक्टर को साथ में देखने लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement