Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Har Har Shambhu Singer: फरमानी नाज नहीं ये हैं 'हर हर शम्भू' गाने की असली सिंगर, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

Har Har Shambhu गाने को लेकर इन दिनों काफी धूम है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर इस गाने को कई बार देखा जा चुका है. इस गाने को अभिलिप्सा पांडा ने गाया है, आइए जानते हैं सिंगर के बारे में.

Har Har Shambhu Singer: फरमानी नाज नहीं ये हैं 'हर हर शम्भू' गाने की असली सिंगर, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

Abhilipsa Panda : अभिलिप्सा पांडा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Har Har Shambhu: हिंदू धर्म में श्रावण का महीना बहुत ही महत्वपूर्ण और पवित्र माना जाता है. इसे भगवान शिव के महीने के रूप में जाना जाता है और यही कारण है कि इस महीने लोग भगवान शिव की पूजा करते हैं. इस दौरान भव्य कांवड़ यात्राएं भी की जाती हैं और ये कांवड़ यात्री अपनी यात्रा के दौरान कीर्तन और भजन करते नजर आते हैं. इन दिनों एक गाना -  हर हर शम्भू काफी चर्चा में रहा. सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह एक अद्भुत गीत है, जिसे लोग कई बार यूट्यूब पर सुन चुके हैं. इंस्टाग्राम पर इस गाने पर आपको हजारों रील मिल जाएगी. यह एक अद्भुत गीत है जिसमें भगवान शिव की स्तुति की जा रही है. गाने को अभिलिप्स पांडा ने गाया है, जो इस गाने के वायरल होते ही रातोंरात सनसनी बन गईं. लोग सिंगर के बारे में जानना चाहते हैं कि सिंगर क्या करती हैं और कहां रहती हैं? आइए एक नजर डालते हैं अभिलिप्सा पांडा के बारे में..

ये भी पढ़ें - अतरंगी होते हैं विशाल भारद्वाज की फिल्मों के टाइटल, बना रहे हैं 'कुत्ते' पहले बनाई थी 'कमीने'

अभिलिप्सा पांडा कौन है?

अभिलिप्सा पांडा को हर हर शंभू गाने के फेम हासिल है. इस गाने में सिंगर जीतू की आवाज भी है. दोनों ने इसे इतने शानदार ढंग से गाया कि यह ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गया है. अभिलिप्सा ओडिशा के देवगढ़ जिले के रियल ब्लॉक के तंतलाबहल गांव की रहने वाली हैं. वह अशोक पांडा की बेटी हैं, जो भारतीय सेना से रिटायर होने के बाद बारबिल में एक निजी कंपनी में मुख्य सुरक्षा अधिकारी के रूप में काम करते हैं.

युवा और प्रतिभाशाली सिंगर ने इस साल साइंस स्ट्रीम में इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की है. उनकी उम्र 18-21 साल के बीच बताई जा रही है. उनकी एक छोटी बहन भी हैं.

ये भी पढ़ें - Madhubala की बायोपिक बनाई गई तो फंस जाएगा कानूनी पेंच, फिल्म निर्माताओं को मिली खुलेआम चेतावनी

कथित तौर पर, अभिलिप्सा ने अपने बचपन के दिनों में सिंगिंग के प्रति अपनी रुचि दिखा चुकी हैं. वह अपने दादा से अत्यधिक प्रभावित थीं जो पास के गांव में हारमोनियम बजाने के लिए मशहूर थे. उन्होंने अपने दादा से हारमोनियम बजाना भी सीखा और एक वेल ट्रेन सिंगर बनीं. अभिलिप्सा को गीता दत्त और सुनिधि चौहान काफी पसंद हैं.

 

 

5 मई, 2022 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए गाने को केवल चार महीनों में 10 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement