Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, लोगों ने यूं उड़ा दी एक्टर की खिल्ली

Kartik Aaryan ने हाल ही में स्टारडस्ट अवार्ड्स में 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड जीता. इसको लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. आप भी पढ़ें.

Latest News
Kartik Aaryan को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, लोगों ने यूं उड़ा दी एक्टर की खिल्ली

Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीटाउन इंडस्ट्री में हाल ही में स्टारडस्ट अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया. इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. इस दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी धमाकेदार एंट्री मारी. यही नहीं कार्तिक ने स्टारडस्ट अवार्ड्स (Stardust Award) में 'बेस्ट एक्टर' (Best Actor) का अवॉर्ड भी जीता. उन्हें फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया. हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.  

कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया 2 के बाद काफी सफलता मिली. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया था. इसके बाद 2022 में उनकी एक और फिल्म फ्रेडी (Freddy) लोगों को पसंद आई थी. इसके बाद उनके पास फिल्मों के ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई है. उनके फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है. हालांकि, वो ट्रोलर्स के रडार पर भी बने रहते हैं. हाल ही में, कार्तिक ने स्टारडस्ट अवार्ड्स में 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड जीता जिसपर नेटिजन्स ने तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया.

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा, 'साल 2022 का स्टारडस्ट बेस्ट एक्टर #भूलभूलैया2.' इस फोटो पर कई सेलेब्स और फैन ने उन्हें बधाई दी तो वहीं वो नेटिजन्स के निशाने पर आ गए. 

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan की झलक पाने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम, चीख चीख कर पुकारा एक्टर का नाम, Video वायरल

एक शख्स ने लिखा, 'कार्तिक लगभग हर फोटो में एक ही चेहरा क्यों बनाते हैं.' एक और यूजर ने लिखा 'कम से कम अक्की ने अपने टाइम में कई क्लासिक्स दिए हैं.' दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'अवार्ड ख़रीदने का शौक इसे भी चढ़ाने लग गया है.'

ये भी पढ़ें: Dostana 2 से बाहर निकाले जाने पर Kartik Aaryan ने दिया जवाब, बताई Karan Johar से लड़ाई की वजह

बता दें कि साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी खास रहा है. उनकी फिल्में एक के बाद एक हिट हुईं. अब उनकी फिल्म शहजादा भी फरवरी में रिलीज होने वाली है जो अल्लू अर्जुन (Alu Arjun) की मूवी Ala Vaikunthapurramuloo की कॉपी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement