Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: फोन ले जाने की मनाही से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक, सामने आई शादी से जुड़ी बड़ी डिटेल

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. उनकी शादी से जुड़ी कई बड़ी डिटेल सामने आई हैं.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: फोन ले जाने की मनाही से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक, सामने आई शादी से जुड़ी बड़ी डिटेल

Athiya Shetty- KL Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दोनों के घरों में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर कपल शादी करने वाले हैं. फार्महाउस पर शादी की तैयारियां होती नजर आ रही हैं. वहीं फैंस भी उनकी शादी से जुड़ी एक एक अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच फंक्शन से जुड़ी बड़ी डिटेल सामने आई है. आईए हम आपको बताते हैं उनकी शादी से जुड़ी बड़ी अपडेट के बारे में. 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहे हैं. शादी की रस्मों को लेकर खबर सामने आई है कि मेहंदी की रस्म घर के अंदर ही होगी. वहीं ज्यादा कोई फंक्शन नहीं होने वाले हैं. इसके अलावा शादी में ज्यादा गेस्ट को शामिल नहीं किया जा रहा है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी में कुल 200 मेहमान शामिल होंगे, जिसमें अथिया की तरफ से 100 मेहमान और केएल राहुल की तरफ से 100 मेहमान शामिल होंगे. वहीं  शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कई बातों का ध्यान रखना पड़ेगा. इसके अलावा वेडिंग वेन्यू पर पैपराजी के लिए भी खास इंतजाम किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding की पहली झलक वायरल, जानें डेट, वेन्यू से लेकर मेहमानों तक की पूरी डिटेल

शादी में कौन कौन होगा शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी में सिर्फ 200 लोग ही शामिल होंगे. कपल शादी को अपने परिवार और करीबी तक ही रखना चहते हैं. Zoom Digital की रिपोट के अनुसार शादी के बाद एक बहुत बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा. ये भी खबर आई है कि केएल राहुल के IPL मैच के बाद कपल अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखेंगे.

ये भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के नहीं इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी 

फोन ले जाना है मना

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी जानकारी मिली है कि शादी में किसी को भी फोन नहीं ले जाने दिया जाएगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेहमानों को कोई भी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की इजाजत नहीं है. हालांकि इस बारे में दोनों परिवारों ने चुप्पी साधी हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement