Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raghav Chadha और Parineeti Chopra इस दिन लेंगे सात फेरे, सामने आई शादी की डेट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है.

Latest News
Raghav Chadha और Parineeti Chopra इस दिन लेंगे सात फेरे, सामने आई शादी की डेट्स

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) की 13 मई को दिल्ली में सगाई हुई थी. सगाई के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए है. अक्सर ही कपल को एक साथ कई इवेंट्स पर देखा जा रहा है. वहीं, सगाई के बाद से लगातार उनकी शादी को लेकर भी चर्चा है. पैपराजी कई बार कपल से शादी को लेकर पूछते हुए नजर आए हैं. हाल ही में कपल की शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया है.

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को शादी करेंगे. बताया जा रहा है कि कपल राजस्थान में गैंड शादी करने वाले हैं. इस दौरान उनके परिवार वाले और खास दोस्त शादी में शामिल होंगे. वहीं, शादी को लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. इसके साथ ही खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि राजस्थान में भव्य शादी के बाद गुरुग्राम में कपल रिसेप्शन देंगे. हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- बहन Priyanka Chopra की तरह राजस्थान में रॉयल वेडिंग करेंगी Parineeti Chopra, शादी की डेट हुई फाइनल?

इस जगह पर होगी कपल की शादी

इससे पहले जून में भी कपल की शादी को लेकर अफवाह उड़ी थी, कि परिणीति और राघव उदयपुर के 5 स्टार होटल में ग्रैंड शादी कर सकते हैं. वहीं, अब रिपोर्ट के अनुसार परिणीति और राघव राजस्थान के उदयपुर में  ओबेरॉय उदयविलास में ग्रैंड शादी कर सकते हैं. 

कपूरथला में हुई थी कपल की सगाई

आपको बता दें कि 13 मई को राघव और परिणीति की दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी. जिसके बाद से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. क्योंकि सगाई से पहले कपल को कई बार साथ देखा गया था और उस दौरान दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहे थे. बताया जाता है कि राघव और परिणीति एक दूसरे को सालों से जानते थे. 

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

इस फिल्म में नजर आएंगी परिणीति

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो परिणीति इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार गाने गाते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही वह अक्षय कुमार के साथ आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement