Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera का ट्रेलर देख भड़के लोग, इस एक्टर के किरदार पर हुआ विवाद, फिल्म के Boycott की उठी मांग

Shamshera का Trailer हाल ही में रिलीज हुआ था पर फिल्म की एक बात को लेकर लोग भड़क गए हैं. Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor की इस फिल्म को लोग Boycott करने की मांग करने लगे हैं.

Shamshera का ट्रेलर देख भड़के लोग, इस एक्टर के किरदार पर हुआ विवाद, फिल्म के Boycott की उठी मांग

Shamshera शमशेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ. फिल्म में रणबीर चॉकलेट बॉय की इमेज से बाहर निकलकर एक्शन हीरो बन गए हैं. रणबीर का फिल्म में डबल रोल होगा, जिसकी झलक फैंस को ट्रेलर में दिखी. हालांकि ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फिल्म को बायकॉट करना शुरू कर दिया गया. ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) तक ट्रेंड करने लगा था. ट्रेलर की एक बात को लेकर इसे बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी. 

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. 2 मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की झलक दिखाई गई थी. ट्रेलर से ये साफ जाहिर होता है कि संजय दत्त फिल्म में बेहद भयानक और खूंखार विलेन का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. उनके किरदार का नाम शुद्ध सिंह है और वो ब्रिटिशर्स का समय के ऐसे दरोगा के रूप में नजर आए जो लोगों पर अत्याचार करता है. 

हालांकि जो बात लोगों को खटकी वो ये थी कि बॉलिवुड में हिंदुओं को बदनाम क्यों किया जाता है. दरअसल ट्रेलर में संजय दत्त के माथे पर तिलक और सिर पर ब्राह्मण चोटी देख लोग ऐसे सवाल पूछ रहे हैं. उनके इस लुक ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा और एक बार फिर बॉलिवुड पर हिंदू धर्म को आहत करने का आरोप लग रहा है. इससे पहले फिल्म लाल सिंह चड्ढा और ब्रह्मास्त्र को भी इसी कारण बायकॉट करने की मांग उठी थी. इन फिल्मों पर भी आरोप लगा था कि बॉलीवुड में हिंदुओं को बुरा क्यों बनाया जाता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर #boycottshamshera और #BoycottBollywood ट्रेंड कर रहा है. 

इस मामले को लेकर फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है. ना ही संजय दत्त ने इस मुद्दे पर कुछ कहा है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर काफी लोगों को पसंद भी आ रहा है. लोग फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. ट्रेलर में किरदारों के लुक से लेकर वीएफएक्स तक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Shamshera Trailer Twitter Reactions: बाप बेटे की अनोखी कहानी ने जीता फैंस का दिल, ट्रेलर देख जानिए क्या बोले फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement