Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan का डांस लोगों को नहीं आया रास, ट्रोल कर कह डाली ऐसी बात

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच उनका एक Video वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

Latest News
Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan का डांस लोगों को नहीं आया रास, ट्रोल कर कह डाली ऐसी बात

Suhana Khan सुहाना खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले ही अभी तक बड़े पर्दे पर ना नजर आई हों पर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. हालांकि सुहाना जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वहीं सुहाना को अक्सर इवेंट्स में या अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए देखा जाता है. वो अपने स्टाइल और खूबसूरती से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है. 

हाल ही में सुहाना खान का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर फैंस तो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं पर कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया है. इस वीडियो में सुहाना अपने एक्सप्रेशन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं और लोग उन्हें लगातार खरी खोटी सुना रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने सुहाना का बचाव भी किया है. आप भी देखें Video. 

ये भी पढ़ें: Suhana Khan ने अपनी हमशक्ल से की मुलाकात, आप देख कर कहेंगे - कहीं ये जुड़वां तो नहीं!

वीडियो में सुहाना के हॉट एक्सप्रेशन फैंस को पसंद आ रहे हैं. कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस वीडियो में सुहाना खान के हाव भाव को देख लोगों का कहना है कि वो बॉलीवुड की एक्ट्रेस वाली बात नहीं है.

ये भी पढ़ें: Suhana Khan की ग्लैमरस फोटोज पर Shah Rukh Khan ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुहाना को ट्रोल किया जा रहा हो. वो पहले भी कई बार अपने लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं पर फैंस उनकी हमेशा तारीफ ही करते रहते हैं. 

फिल्म की बात करें तो सुहाना खान जल्द अपनी डेब्यू मूवी 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं उनके पिता की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement