Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उमरा के बाद Shah Rukh Khan ने किए वैष्णो देवी के दर्शन, जानिए क्यों चेहरा छुपाए दिखे किंग खान?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Shah Rukh Khan ने आधी रात को वैष्णों देवी के दरबार में हाजिरी लगाई है. इस दौरान एक्टर को पहचान पाना कुछ मुश्किल रहा. 

Latest News
उमरा के बाद Shah Rukh Khan ने किए वैष्णो देवी के दर्शन, जानिए क्यों चेहरा छुपाए दिखे किंग खान?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगभग 4 साल बाद अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. वहीं, पठान से पहले कई एक्टर्स की कई फिल्में रिलीज की गईं. हालांकि, इनमें से केवल कुछ ही अपना कमाल दिखा पाईं और बाकि अच्छा खासा बजट होने के बाद भी पस्त हो गईं. इन सब के चलते मेकर्स और तमाम सितारे अपनी फिल्में हिट कराने के लिए हर तरह के जतन और उपाय करते नजर आ हैं. वहीं, अब इस लिस्ट में किंग खान का नाम भी शामिल हो चुका है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती रात शाहरुख खान ने वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाई है. कहा जा रहा है कि किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के लिए वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. हालांकि, इस दौरान एक्टर को पहचान पाना कुछ मुश्किल रहा. भीड़ से बचे रहने के लिए एक्टर ने खुद को पूरी तरह से कवर किया हुआ था. लोग उन्हें पहचान ना पाएं इसके लिए शाहरुख खान ने काला चश्मा और मास्क पहना हुआ था. इसके अलावा एक्टर का सिर भी पूरी तरह से कवर था. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor की बहन इस शख्स को कर रही हैं डेट! बर्थडे से पहले शेयर की फोटो 

खबरों की मानें तो पहले एक्टर ने माता वैष्णो के दरबार में पहुंचकर माथा टेका और यहां से वे कटरा के एक होटल के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि एक्टर ने कुछ घंटों के आराम के बाद तारकोट के रास्ते से आदिकुंवारी की भी यात्रा की थी.

इससे पहले शाहरुख खान का उमराह करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अहराम बांधे हुए नजर आए थे. वहीं, बात अगर एक्टर की फिल्म की करें तो पठान अगले साल जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. पठान हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी. 
 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Pathaan का नया पोस्टर देख बुरी तरह भड़के लोग, मेकर्स को दे डाली ऐसी धमकी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement