Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद पति Michael Blohm संग पहली बार स्पॉट हुईं Sreejita De, हाथों में हाथ डाले नजर आया न्यूली वेड कपल

एक्ट्रेस श्रीजिता डे(Sreejita de) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड माइकल(michael blohm) संग शादी करके मुंबई वापस लौट चुकी हैं. कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है.

शादी के बाद पति Michael Blohm संग पहली बार स्पॉट हुईं Sreejita De, हाथों में हाथ डाले नजर आया न्यूली वेड कपल

Sreejita De michael blohm

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीजिता डे(Sreejita de) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड माइकल(michael blohm) के साथ 1 जुलाई को ईसाई रीति रिवाज के मुताबिक शादी कर ली है. एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हुई थीं. इसके साथ ही कपल को सभी ने शादी की बधाइयां भी दी थी. श्रिजिता डे अपनी शादी वाले दिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, शादी के बाद एक्ट्रेस अपने शहर मुंबई वापस लौट चुकी हैं. 

दरअसल, श्रीजिता डे शादी के बाद अपने पति माइकल के साथ पहली बार नजर आई हैं. कपल जर्मनी से मुंबई वापस लौटा चुका है और इसी दौरान वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे.  जिसके बाद एयरपोर्ट पर कपल को पैपराजी ने चारों तरफ से घेर लिया था. पैपराजी को पोज देते हुए कपल ने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई. इसके साथ ही पैपराजी ने एक्ट्रेस को उनकी शादी की बधाई भी दी. इस दौरान श्रीजिता डे बिंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को काफी सिंपल रखा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पति ब्लैक शर्ट और पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sreejita De Wedding: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने दी बड़ी खुशखबरी, जानें शादी से लेकर हनीमून तक की डिटेल

श्रीजिता को फैंस ने दी शादी की बधाई

वहीं, श्रीजिता और माइकल के इस वायरल वीडियो पर उनके फैंस भी शादी की बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दोनों को शादी की बहुत-बहुत बधाई हो. अन्य यूजर ने भी कपल को बधाई दी है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो में Tina Dutta ने लीक किया Sreejita De के घर का पता, एक्ट्रेस के मंगेतर ने जाहिर किया गुस्सा

17 जुलाई को होगी रिसेप्शन पार्टी

आपको बता दें कि कपल 17 जुलाई को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसके साथ ही बाद में बंगाली रीति रिवाजों से शादी होगी. फिलहाल इसको लेकर कपल ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं, श्रीजिता और माइकल साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement