Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samrat Prithviraj ने रिलीज से पहले ही किया धमाल, एडवांस बुकिंग के पहले दिन बिके 20 लाख टिकट

Akshay Kumar की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की टिकटों की एडवांस बिक्री शुरू हो गई है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

Samrat Prithviraj ने रिलीज से पहले ही किया धमाल, एडवांस बुकिंग के पहले दिन बिके 20 लाख टिकट

फिल्म पृथ्वीराज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म 3 जून सिनेमाघरों में दस्तक देगी पर उससे पहले ही फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. टिकट के बिकने की रफ्तार से लगता है कि ये फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को टक्कर देगी. फिल्म से मेकर्स और दर्शकों को काफी उम्मीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन फिल्म के करीब 20 लाख टिकट बिक चुके थे. 

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के रिलीज से पांच दिन पहले यानी रविवार 29 मई को ही फिल्म की टिकटों की एडवांस बिक्री शुरू हो गई थी. वहीं  रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन फिल्म के करीब 20 लाख टिकट बिक चुके थे. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म पहले दिन करीब 10 से 15 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

अक्षय ने एडवांस बुकिंग को लेकर सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया था. सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जा रही है. इससे पहले गंगूबाई काठियावाड़ी भी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज की गई थी. इस फिल्म से हिंदी सिनेमा प्रेमियों और अक्षय कुमार के फैंस को काफी उम्मीदे हैं. अक्षय की आखिरी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी, जो बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की पृथ्वीराज से Kartik Aaryan की फिल्म तक, विवादों के चलते इन फिल्मों में करने पड़े बदलाव

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, फैंस को मिला ये खास सरप्राइज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement