trendingPhotosDetailhindi4052268

Raju Srivastava Funeral Live Updates: पंचतत्व में विलीन हुए राजू, Photos में नम दिखीं सबकी आंखें

देश के मशहूर कॉमेडियन Raju Srivastava आज पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उनके अंतिम संस्कार पर इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज पहुंचे हैं.

Raju Srivastava Funeral Live Updates: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. बुधवार 21 सितंबर को उनके निधन की खबर आई और फिर आज यानी 22 सितंबर को दिल्ली के निमगबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ और वो पंचतत्व में विलीन हो गए. हाल ही में राजू के अंतिम संस्कार से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी. इन तस्वीरों में गमगीन परिवार के अलावा राजू को आखिरी अलविदा कहने पहुंचे कई सेलेब्रिटीज भी नजर आ रहे हैं.

1.Raju Srivastava Last Rites

Raju Srivastava Last Rites
1/5

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में निगमबोध घाट पर ले जाया गया. उन्हें आखिरी बार देखने के लिए परिवार और सेलेब्स के साथ भारी भीड़ उमड़ी.



2.Raju Srivastava Funeral At Nigambodh Ghat

Raju Srivastava Funeral At Nigambodh Ghat
2/5

सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि राजू के पार्थिव शरीर को लेकर जा रही एंबुलेंस को फूलों से सजाया गया है. इसके सामने राजू श्रीवास्तव की एक बड़ी सी तस्वीर रखी हुई है.



3.Raju Srivastava Family Emotional Photos

Raju Srivastava Family Emotional Photos
3/5

राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को ले जा रही एंबुलेंस में कॉमेडिन परिजन, उनके बेटे, भाई, भतीजे साथ बैठे दिखाई दे हैं.



4.Sunil Pal At Raju Srivastava Funeral

Sunil Pal At Raju Srivastava Funeral
4/5

इसके अलावा इस दौरान राजू को आखिरी अलविदा कहने के लिए उनके खास दोस्त और जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल और एहसान कुरैशी नजर आ रहे हैं.



5.Raju Srivastava Funeral Live Updates

Raju Srivastava Funeral Live Updates
5/5

राजू के भतीजे के बताया था कि कुछ समय से राजू की हालत में सुधार आ रहा था लेकिन बुधवार को अचानक दूसरे कार्डियक अरेस्ट के बाद उनकी हालत बिगड़ी और निधन हो गया.



LIVE COVERAGE