trendingPhotosDetailhindi4070494

Rakhi Sawant देने वाली हैं गुड न्यूज? प्रेग्नेसी की खबरों पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Rakhi Sawant ने Adil Khan Durrani के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया है और अब उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैल रही हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो बिग बॉस मराठी से पैसे लेकर एग्जिट ले ली थी. वहीं, शो के बाहर आने के बाद ही उन्होंने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. उन्होंने 7 महीनों पहले ही शादी कर ली थी लेकिन सभी से ये बात छुपाकर रखी थी. वहीं, शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद पता चला है कि राखी ने अपना नाम भी बदल लिया है और अब वो फातिमा बन चुकी हैं. इन सबके बीच राखी के प्रेगनेंट होने की अफवाहें (Rakhi Sawant Pregnant) भी फैल रही हैं जिस पर राखी ने खुद जवाब दिया है.

1.Rakhi Sawant, Adil Khan Durrani Kept Marriage Secret

Rakhi Sawant, Adil Khan Durrani Kept Marriage Secret
1/5

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी काफी समय से एक-दूसरे के साथ है और दोनों ने 7 महीने पहले ही शादी भी कर ली थी. राखी ने इस बारे मेन एनबीटी को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें की है. उन्होंने बताया कि इतने दिनों तक शादी छुपाने का फैसला आदिल का ही था.



2.Rakhi Sawant On Pregnancy

Rakhi Sawant On Pregnancy
2/5

राखी सावंत ने कहा कि वो चाहती थीं कि आदिल सबके सामने अपनी शादी का सच बता दें क्योंकि उन्हें डर था कि सेलेब्रिटी होने की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई बात सीक्रेट नहीं रह पाएगी, चाहे वो प्रेग्नेंसी हो या कुछ और हो.



3.Is Rakhi Sawant Pregnant

Is Rakhi Sawant Pregnant
3/5

वहीं, जब राखी से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'फिलहाल में इस पर कोई बात नहीं करना चाहूंगी. अभी मैंने शादी पर खुलासा किया है क्योंकि ये जरूरी हो गया था'. राखी ने जाहिर किया है कि वो आदिल के साथ रिश्ते में बहुत खुश हैं और सिंगल मदर भी बनेंगी तो भी आदिल से ही प्यार करती रहेंगी.



4.Rakhi Sawant On Trolls

Rakhi Sawant On Trolls
4/5

राखी कहती हैं कि शादी की बात सीक्रेट रखने के बाद उन्होंने जब खुलासा किया तो वो बुरी तरह डरी हुई थीं और इसका असर सेहत पर भी दिख रहा था. राखी ने ट्रोलर्स पर भी बात की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'हीर रांझा ने भी खूब तकलीफें झेली थीं लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा'.



5.Rakhi Sawant Says Salman Khan Will Be Angry On Adil

Rakhi Sawant Says Salman Khan Will Be Angry On Adil
5/5

राखी को सलमान के रिएक्शन को लेकर भी डर है. राखी कहती हैं कि अभी तो सलमान बिजी हैं लेकिन जब वो फ्री होंगे और उन्हें पता चलेगा की शादी की बात इतने वक्त तक सीक्रेट रखी गई तो वो आदिल के कान पकड़ेंगे.



LIVE COVERAGE