Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora की छेड़छाड़ से परेशान हुए उमर रियाज, वीडियो देख लोगों ने दिए MMS के ताने

वीडियो में उमर और अंजलि दोनों एक साथ बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं और अंजलि के हाथ में एक किताब भी दिख रही है.

Anjali Arora की छेड़छाड़ से परेशान हुए उमर रियाज, वीडियो देख लोगों ने दिए MMS के ताने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आए दिन वे किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में उनका वीडियो सामने आया है जिसे लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. दरअसल, अंजली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लूपर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वे बिग बॉस 15 फेम मॉडल और एक्टर उमर रियाज (Umar Riaz ) के साथ नजर आ रही हैं. 

वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि अंजलि और उमर कोई रोमांटिक सीन शूट कर रहे हैं. वीडियो में उमर और अंजलि दोनों एक साथ बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं और अंजलि के हाथ में एक किताब भी दिख रही है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हाहाहाहा… सॉरी उमर इस वीडियो के लिए.'

 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava पीछे छोड़ गए पत्नी Shikha Srivastava और दो बच्चे, रुला देंगी ये फैमिली फोटोज

अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके वीडियो वायरल कैसे हो जाते हैं?' एक अन्य यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अगला MMS इसके साथ आएगा'. इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'उमर रियाज को भी यही लड़की मिली थी?' इसी तरह के ढेरों कमेंट करके लोगों ने अंजलि को ट्रोल किया है. 

यह भी पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की लव-लाइफ भी थी बेहद फिल्मी, शादी के लिए किया था 12 साल का इंतजार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement