Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Chaudhary Video: इस बॉलीवुड सॉन्ग पर जुल्फे लहराते हुए नजर आईं सपना चौधरी, लाखों फैंस दे बैठे दिल

कल ही सपना चौधरी का नया गाना सोने की तगड़ी भी रिलीज हुआ है. इसे भी 24 घंटे के अंदर ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Sapna Chaudhary Video: इस बॉलीवुड सॉन्ग पर जुल्फे लहराते हुए नजर आईं सपना चौधरी, लाखों फैंस दे बैठे दिल

Sapna chaudhary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. हरियाणा का जिक्र और डांस की बात होती है तो उनका नाम सबसे पहले आता है. अक्सर उनके नए-नए गाने रिलीज होते रहते हैं और वह सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

बाल संवारते हुए वीडियो 
इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने अपना जुल्फे लहराते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहनकर कुर्सी पर बैठी हैं और अपने बाल संवार रही हैं. इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर दिल्ली-6 फिल्म का गाना बज रहा है. इसके बोल हैं- उड़ियो ना डरियो, कर मनमानी, मनमानी, मनमानी, बढ़ियो ना मुड़ियो कर नादानी. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: Karan Johar Birthday: पार्टी में सज-धज कर पहुंचे सितारे, मिस ना करें ये Photos

 

सिर्फ 23 लोगों को फॉलो करती हैं सपना
देश-दुनिया में सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. अपने अलग हटकर डांस स्टाइल के लिए मशहूर सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर करीब पचास लाख लोग फॉलो करते हैं, जबकि वो खुद 23 लोगों को फॉलो करती हैं. इनमें मीका सिंह, सुनील ग्रोवर, एंजेलिना जोली जैसे नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan हुए कोविड पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

कल रिलीज हुआ नया गाना सोने की तगड़ी
हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना सोने की तगड़ी भी रिलीज किया गया है. इसे 24 घंटे में ही 1 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इसे हरियाणवी सिंगर कविता शोबू ने गाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement