Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala: विदेश पहुंचे सिंगर के माता-पिता, बेटे से बुरा हाल करने की धमकी मिलने के बाद उठाया ये कदम!

Sidhu Moose Wala के बाद अब उनके पिता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. हाल ही में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग ने पंजाबी सिंगर के पिता को बेटे से भी ज्यादा बुरा हाल करने की धमकी दी जिसके बाद कहा जा रहा है कि उनका परिवार देश छोड़कर चला गया है.

Latest News
Sidhu Moose Wala: विदेश पह�ुंचे सिंगर के माता-पिता, बेटे से बुरा हाल करने की धमकी मिलने के बाद उठाया ये कदम!

Sidhu Moose wala family सिद्धू मूसेवाला परिवार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) की मौत ने उनके माता-पिता को हिलाकर रख दिया था. वो लगातार अपने बेटे के लिए इंसाफ की लड़ा लड़ रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि सिद्धू मूसेवाला का परिवार अचानक विदेश चला गया. कहा जा रहा है कि गैंगस्टर से मिली धमकी के कारण सिंगर के माता पिता ने देश छोड़ दिया है. हालांकि माना जा रहा है कि सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने कुछ दिने हफ्ते कहा था कि उनके बेटे का कई देशों में कारोबार फैला हुआ है जिसे वो समेटने जा रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला के पिता इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस गैंग के शूटर के नाम से एक धमकी भरा मेल भेजा गया था. इसके बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह कहा था कि उनके बेकसूर बेटे को मार दिया गया. अब उनके पास खोने को कुछ नहीं है. वो किसी की धमकी से नहीं डरते और अपने बेटे को इंसाफ दिलाकर रहेंगे. इसी बीच अचानक खबर आई कि सिद्धू का परिवार विदेश चला गया है. लोग इसे उनको मिली धमकी से जोड़कर देख रहे हैं. 

हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि उनके बेटे का कई देशों में कारोबार फैला हुआ है, जिसे वो 2 महीने में समेट लेंगे. फिलहाल उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के फैंस के लिए बुरी खबर! सिंगर के नए गाने की रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में बीच सड़क गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. इस पर पुल‍िस ने लॉरेंस बिश्नोई और 20 अन्य गैंगस्टर गिरफ्तार किए गए थे. वहीं हत्‍याकांड के शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे. 

वहीं आरोप पत्र के अनुसार मूसेवाला की हत्या के पीछे मुख्य साजिशकर्ता आरोपी गोल्डी बरार था. आरोप पत्र में कहा गया है कि उसने हमलावरों को 28 मई को मूसेवाला की सुरक्षा वापस लिए जाने की खबर दी थी और 29 मई को उनकी हत्या करने को कहा था. पंजाब पुलिस ने मूसेवाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा अस्थायी आधार पर हटा दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement