trendingPhotosDetailhindi4015457

कौन है बॉलीवुड एक्ट्रेस Rupa Dutta जिसे पॉकेटमारी के आरोप में किया है पुलिस ने अरेस्ट

बॉलीवुड और बंगाली इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में अरेस्ट किया है. पहले भी वह कई बार चर्चा में रह चुकी हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 13, 2022, 08:31 PM IST

बंगाली फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस रूपा दत्ता को आज पुलिस ने कोलकाता इंटरनेशनल बुक फेयर से अरेस्ट किया है. दत्ता पर बुक फेयर में लोगों का पर्स चुराने और पॉकेटमारी का आरोप है. उनके पास से पुलिस ने 75,000 कैश और 7 पर्स भी बरामद किए हैं. एक्ट्रेस ने पूछताछ में चोरी करने की बात मानी भी है. जानें कौन है यह विवादित एक्ट्रेस और पहले कब-कब रही है चर्चा में. 
 

1.बॉलीवुड और बंगाली इंडस्ट्री में किया है काम 

बॉलीवुड और बंगाली इंडस्ट्री में किया है काम 
1/5

रूपा दत्ता का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चला तो उन्होंने बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का रुख कर लिया था. इंस्टाग्राम पर दिन उनके बायो में लिखा है कि उन्होंने जय संतोषी माता सीरियल में संतोषी माता का किरदार निभाया था. इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह राइटर और डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने 2019 में रूपा दत्ता एक्टिंग एकेडमी की भी शुरुआत की है. इसके अलावा वह महिला सशक्तिकरण के लिए भी काम किया था. 



2.अनुराग कश्यप पर लगाए थे मी टू के आरोप 

अनुराग कश्यप पर लगाए थे मी टू के आरोप 
2/5

दत्ता पहली बार चर्चा में तब आई थीं जब उन्होंने चर्चित डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मी टू मूवमेंट के दौरान आरोप लगाए थे. उन्होंने दावा किया था कि कश्यप ने उन्हें गलत मैसेज भेजे थे. हालांकि दावे की पुष्टि में उन्होंने कोई सबूत पेश नहीं किया था और न ही कहीं कंप्लेन की थी. उस वक्त भी कहा गया था कि चर्चा में आने के लिए उन्होंने गलत आरोप लगाए हैं.



3.टीएमसी, एसपी जैसी पार्टियों पर कर चुकी हैं हमले 

टीएमसी, एसपी जैसी पार्टियों पर कर चुकी हैं हमले 
3/5

रूपा दत्ता अपने ट्विटर अकाउंट से कई बार टीएमसी और ममता बनर्जी की आलोचना कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान ममता जब यूपी में प्रचार के लिए आई थीं तब भी उन्होंने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया था. वह शिवसेना और समाजवादी पार्टी की भी आलोचना कर चुकी हैं. 
 



4.वीर सावरकर के लिए आयोजित कार्यक्रम में हुई थीं शामिल

वीर सावरकर के लिए आयोजित कार्यक्रम में हुई थीं शामिल
4/5

रूपा दत्ता ने अपने ट्विटर बायो में खुद को सनातनी लिखा है. कुछ समय पहले वीर सावरकर के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया था और तस्वीरें शेयर की थीं. इसके अलावा उन्होंने कई बड़े लीडर्स के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.



5.सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
5/5

रूपा दत्ता ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फिल्मों और मनोरंजन के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी अक्सर अपनी राय रखती हैं. फिलहाल वह चोरी करने के आरोप में सलाखों के पीछे हैं. अब तक उनकी ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.



LIVE COVERAGE