Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Breast Cancer का शिकार हुईं मशहूर टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

छवि की पोस्ट वायरल होने के बाद उनके फैन्स और करीबी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

Breast Cancer का शिकार हुईं मशहूर टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal Breast Cancer का शिकार हो गई हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ब्रेस्ट कैंसर से लड़ने के अपने संघर्ष के बारे में जानकारी शेयर की. एक्ट्रेस ने लिखा, "डियर ब्रेस्ट..यह आपके लिए एक प्रशंसा पोस्ट है. पहली बार मैंने आपका जादू देखा था जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड कराया. आज आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है जब आपमें से एक ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहा है. ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है."

उन्होंने लिखा कि इससे निपटना उनके लिए आसान नहीं होगा लेकिन वह इससे लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने लिखा, "यह आसान नहीं है लेकिन यह मुश्किल भी नहीं होना चाहिए. हो सकता है कि मैं फिर से वैसी न दिखूं लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है. सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों से एक बात कहना चाहती हूं आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं."

यह भी पढ़ें: सिंगर Arijit Singh की सादगी के दीवाने हुए लोग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे कायल 

छवि ने कहा, "और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं. इतना सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. आपके कॉल, आपके मैसेज, मेरे तक पहुंचने की आपकी हर कोशिश की सराहना की जाती है."

छवि की पोस्ट वायरल होने के बाद उनके फैन्स और करीबी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. एक्टर करण वी ग्रोवर ने दिल के इमोजीस के साथ लिखा, "ताकत का अवतार. आपके हर कदम और हर तरह से, आपको जो कुछ भी चाहिए आपके साथ हैं."

 

यह भी पढ़ें: KGF 2 ने रिलीज के दूसरे दिन Box Office मचाया धमाल, जल्द होगी 200 करोड़ पार?

अर्जुन बिजलानी ने लिखा, "एक बार लड़ने वाला हमेशा लड़ता रहता है. भगवान आपको और आपके परिवार को वह सारी ताकत दे जो आपको चाहिए."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement