Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या टल गई है Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी? दुल्हन के भाई राहुल भट्ट ने बताई वजह

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर आलिया के भाई का बयान जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है जिसके बाद ये शादी पोस्टपोन होने की खबरें आ रही हैं.

Latest News
क्या टल गई है Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी? दुल्हन के भाई राहुल भट्ट ने बताई वजह

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी छाई हुई है. कहीं सजे हुए बंगले की तस्वीरें तो कहीं शादी में बनने वाले पकवानों लेकर खबरें छाई हुई हैं. वहीं, इन सबके बीच एक चौंकाने वाली रिपोर्ट आई है जिसके मुताबिक आलिया- रणबीर (Alia-Ranbir Wedding) की ये मोस्ट अवेडेट इवेंट पोस्टपोन हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे में आलिया के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि शादी के टलने के पीछे की वजह सुरक्षा से जुड़ी परेशानियां हैं.

क्यों पोस्टपोन हुई आलिया-रणबीर की शादी?

दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर राहुल ने कहा है कि वेडिंग को लेकर जानकारी लीक होने के बाद दोनों परिवारों ने शादी को टालने का फैसला किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो राहुल ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा है कि शादी से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हो गई है  जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है. राहलु भट्ट ने ये भी कबूल किया है कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले थे. उनका कहना है कि जब तक वेडिंग की डेट लीक नहीं हुई थी तब तक दोनों 14 अप्रैल को ही शादी करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding से वायरल हुआ बर्तन वाला वीडियो, लोग बोले- ये तो पड़ोसी की शादी है!

ये भी पढ़ें- नीतू कपूर ने कर ली Ranbir-Alia की शादी में डांस की तैयारी? देखें धमाकेदार वीडियो

लीक हो गई थी ये जानकारी

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की डेट से लेकर इवेंट का वेन्यू, खाने का मेन्यू और गेस्ट लिस्ट तक लीक हो गई थी. इसके अलावा दोनों के शादी के आउटफिट्स को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, आलिया और रणबीर के परिवारों से इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. हालांकि, राहुल के बयान के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि अब ये स्टार कपल इसी महीने के आखिरी वीक में अप्रैल के आस-पास शादी प्लान कर सकते हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement